Sunday , 29 May 2022

सेक्स के लिए महिला टीचर ने किए गुनाह पर गुनाह!

Loading...

नई दिल्ली। अगर पाठशाला शिक्षा का मंदिर है तो शिक्षक भगवान का दूत है। एक ऐसा दूत जिस पर बच्चों के चरित्र निर्माण की जिम्मेदारी होती है। लेकिन लुधियाना में एक लेडी टीचर सेक्स की चाहत में गुनाह पर गुनाह करती रही। सेक्स की चाहत ने क्राइम की शकल ले ली और उसने बना डाली अपने ही गुनाहों की डर्टी फिल्म।

सेक्स के लिए महिला टीचर ने किए गुनाह पर गुनाह!टीचर पर जिम्मेदारी होती है बच्चों को नैतिकता का पाठ पढ़ाने की। शिक्षक वो जो बच्चों के भविष्य को बनाता है। लेकिन इस मैडम ने बच्चों को बिल्कुल उलटा ही पाठ पढ़ा डाला। ये टीचर एमबीए पास है और बच्चों को घर बुलाकर ट्यूशन भी पढ़ाती थीं। लेकिन ट्यूशन की आड़ में ये जो जुर्म कर रही थी उसे सुनकर आपको यकीन नहीं आएगा।

दरअसल ये मैडम छात्रों के साथ डर्टी हरकतें करके डर्टी फिल्में बनाया करती थीं। मामला है 18 अक्टूबर का। जब लुधियाना पुलिस के सामने बिल्कुल नई तरह का ये मामला आया। चौदह साल के बच्चे का शारीरिक शोषण हुआ था और आरोपी कोई और नहीं उसकी टीचर थी। बच्चें की बातें सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई।
33 साल की अध्यापिका घर में ट्यूशन पढ़ाती थी। 14 साल का बच्चा ट्यूशन पढ़ने गया लेकिन मैडम ने प्यार जताते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। आरोप है कि टीचर एक साल तक बच्चे का शोषण करती रही। यही नहीं मैडम ने अपनी इन हरकतों का डर्टी वीडियो भी बना डाला।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो चौंकाने वाले कई खुलासे हुए। पुलिस की मानें तो आरोपी महिला नाबालिग बच्चों को नशीला पदार्थ पिलाकर उनका शारीरिक शोषण करती थी और उसके भाई डर्टी फिल्म बनाने का काम करते थे। पीड़ित लड़के का आरोप है कि महिला टीचर उसे हर रोज अपने घर बुलाती और अश्लील फिल्म दिखाती।

आरोपी महिला पर आरोप है कि वो लड़के को जान से मारने की धमकी देकर मुंह बंद रखने के लिए भी कहती थी और इस काम में उसका भाई भी साथ देता था। लेकिन इस रोज-रोज के शारीरिक शोषण से तंग आकर बच्चे ने एक दिन हिम्मत जुटाकर अपने मां-बाप को सबकुछ बता दिया।

Loading...

इसके बाद मामला पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस ने आरोपियों के घर पर छापेमारी की तो कई सनसनीखेज बातों का खुलासा हुआ। आरोपियों का कंप्यूटर खंगाला गया तो उसमें से कई अश्लील फिल्में बरामद हुईं। आरोपी महिला ने इस बच्चे के अलावा और भी कई नाबालिग लड़कों के साथ अपना अश्लील वीडियो बनाया हुआ था।

आरोपी टीचर के कमरे से पुलिस को और भी कई आपत्तिजनक चीजें मिलीं हैं। पुलिस को शक है कि ये लेडी टीचर और उसके भाई पोर्न इंडस्ट्री से भी जुड़े हो सकते हैं। क्योंकि पेन ड्राइव में कई युवकों की अश्लील फिल्में मिली है। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को रिमांड पर ले लिया है और पूछताछ जारी है। अब तक की जांच में पुलिस को ऐसे 17 वीडियो के बारे में पता चला है। जिसमें से 16 अश्लील वीडियो पीड़ित छात्र के साथ उसकी टीचर ने बनाई है और एक अश्लील वीडियो में टीचर अपने भाइयों के साथ है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com