Thursday , 7 July 2022

सुलझ गई गुत्थी, अब कपिल के साथ दुनिया को हंसाने वापस आ रहे हैं मशहूर….

Loading...

मुंबई। पिछले कुछ दिनों से कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच लड़ाई होने की बात लगातार सुर्खियां बटोर रही है। वहीँ एक और बात सामने आई है जो सुनील ग्रोवर के  फैन्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी साबित हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट की माने, तो ‘द कपिल शर्मा शो’ में सुनील की वापसी पक्की है।

समोसे-चटनी से शुरू होता ‘मेरी प्यारी बिंदू’ का पहला ट्रेलर रिलीज

कपिल शर्मा

कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर सुनील ग्रोवर से मांगी माफी

इन सबके बीच अब आप सोच सकते हैं कि आखिर क्या वजह रही होगी कि सुनील फिर से शो पर आने को तैयार हो गए हैं। सूत्रों की मानें तो सुनील की शो में वापसी प्रोडक्शन टीम को महंगी पड़ी है। ख़बर है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ में  दोबारा आने के लिए सुनील ने डबल फीस मांगी थी और उनके बिना शो की गिरती टीआरपी को देखते हुए चैनल ने उनकी ये मांग मान ली है।

Loading...
कपिल शर्मा ने 16 मार्च को अपने साथियों के साथ मेलबर्न-दिल्ली फ्लाइट में यात्रा करते समय शराब के नशे में धुत थे जिसके कारण वे अपनी टीम पर बुरी तरह भड़क उठे थे। इसी दौरान उन्होंने सुनील ग्रोवर से भी खूब लड़ाई की यहां तक उन्होंने ये भी बोल दिया तू है कौन तेरी हैसियत क्या है ये शो मेरा है । अब कपिल शर्मा को अपनी गलती का अहसास हो गया है और उन्होंने सोशल मीडिया पर सुनील से माफ़ी भी मांगी ली है ।

सुनील ग्रोवर यानी डॉ. मशहूर गुलाटी के ‘द कपिल शर्मा शो’ के छोड़कर जाने के बाद से शो को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। सुनील के लिए कहा जा रहा था कि वह शो पर नहीं लौटेंगे। लेकिन अब खबर है कि वह 7 अप्रैल को शो की शूटिंग करेंगे। इसके बाद 8, 11 और 12 अप्रैल के शेड्यूल में भी मौजूद रहेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com