Saturday , 2 July 2022

सीएम योगी ने पीएम मोदी को दिया पाई-पाई का हिसाब

Loading...

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह व मोदी से भेंट की। समझा जाता है कि दोनों ने राज्य के राजनीतिक एवं शासन के मुद्दों पर चर्चा की। सरकारी कार्यक्रम के सिलसिले में यहां आए योगी ने शाह के साथ राज्य से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की। सूत्रों के मुताबिक उत्तर प्रदेश में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल होने वाला है क्योंकि भाजपा सरकार अपना विकास एजैंडा लागू करना चाहती है और अपने चुनावी घोषणा पत्र के वायदों को पूरा करना चाहती है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश इस भगवा दल की 2019 के लोकसभा चुनाव की योजना के केन्द्र में है। पीएम मोदी के साथ योगी की बैठक एक घंटे से ज्यादा चली। वहीं योगी ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह, कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से भी मुलाकात की। पीएम के साथ एक घंटे से ज्यादा चली बैठक में योगी ने राज्य में अब तक के अपने कामकाज की जानकारी दी। खासतौर से यूपी बीजेपी के संकल्प पत्र को लागू करने की दिशा में चल रहे काम की जानकारी पीएम को दी।

योगी ने पीएम को दिया काम का हिसाब
-किसानों की कर्ज माफी जैसे बड़े फैसले को लागू करने के संबंध में पीएम मोदी को विस्तार से जानकारी दी। पीएम मोदी ने किसानों की कर्ज माफी के मुद्दे पर उनकी बात को काफी गौर से सुना।
-केंद्र की विभिन्न योजनाओं खासकर प्रधानमंत्री आवास योजना, प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना, प्रधानमंत्री मुद्रा योजना और उज्ज्वला योजना का लाभ तेजी से गरीब आदमी तक पहुंचाने में केंद्र की मदद पर जोर दिया।

Loading...

सुबह से शाम तक योगी ने की बैठकें
दिल्ली में भी योगी ने ताबड़तोड़ बैठक की। सुबह 10 बजे से लेकर शाम साढ़े सात बजे तक योगी ने कई बैठकों में हिस्सा लिया। योगी कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी से यूपी सदन में मिले।उन्होंने अलवर के सांसद स्वामी चांद नाथ से भी मुलाकात की। पीएम से मुलाकात के बाद योगी वापिस दिल्ली चले गए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com