सीआईएससीई ने असिस्टेंट ऑफिसर सहित अन्य पदों पर निकाली भर्ती

सीआईएससीई जॉब का शानदार मौका दे रहा है। काउंसिल फॉर द इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट एग्जामिनेशन (Council for the Indian School Certificate Examinations, CISCE Recruitment 2023) ने एजुकेशन ऑफिसर (Education Officer), ऑफिसर- ह्यूमन रिसोर्स एंड लीगल (Officer-Human Resource and Legal), असिस्टेंट ऑफिसर- रिसर्च अकाउंट सुपरवाइजर और जूनियर क्लर्क- कम- टाइपिस्ट (Junior Clerk-Cum-Typist) के पदों पर भर्ती निकाली है। इस संबंध में आधिकारिक वेबसाइट https://cisce.org पर एक नोटिफिकेशन जारी किया गया है।

सीआईएससीई की ओर से जारी सूचना के अनुसार, इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक और योग्य उम्मीदवार विज्ञापन की तारीख से 10 दिनों के भीतर अप्लाई कर सकते हैं। अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लें और फिर आवेदन करें। 

CISCE Recruitment 2023: एजुकेशन क्वालिफिकेशन

एजुकेशन ऑफिसर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के लॉ में पीजी की डिग्री और पांच साल का प्रशासनिक अनुभव होना चाहिए। वे ही अभ्यर्थी इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। इस पद के लिए अधिकतम आयु सीमा 45 वर्ष है।

असिस्टेंट ऑफिसर- रिसर्च की पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को पीजी की डिग्री और टीचिंग फील्ड में पांच साल का अनुभव आवश्यक है। इसके साथ ही, एनईपी 2020 और एनसीएफ 2023, करेंट एग्जाम रिफॉर्म और शैक्षिक क्षेत्र में रिसर्च की नॉलेज रखने वाले उम्मीदवारों को प्राथमिकता दी जाएगी। इन पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स की अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष होनी चाहिए।

जूनियर क्लर्क- कम टाइपिस्ट (Junior Clerk-Cum-Typist) के पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक होना चाहिए और कम से कम 5 साल का कार्य अनुभव होना चाहिए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com