Friday , 3 December 2021

सास को ठिकाने लगाने के लिए बहू दोस्त से कराती थी अश्लील कॉल

arrest_1463203330एक बहू की अजीब हरकत ने घर की दीवारों तक सीमित रहने वाले सास-बहू को झगड़े को थाने तक पहुंचा दिया है। पुलिस ने 45 वर्षीय महिला को देर रात अश्लील फोन करने वाले शख्स को ‌गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ के करने के बाद सनसनीखेज मामले का खुलासा हुआ।

मिड-डे के अनुसार, 45 वर्षीय महिला को पिछले चार दिन से एक शख्स देर रात को अश्लील फोन कर रहा था। शुरू में तो महिला इसे अनदेखा किया लेकिन जब लगातार वह परेशान करने लगा तो पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने आरोपी की पहचान आमिर मोबिन शेख के रूप में की है।

पुलिस ने आरोपी खिलाफ अश्लीलता का मामला दर्ज कर लिया। लेकिन इसी बीच आरोपी की दोस्त और पीड़िता की बहू का चेहरा भी बेनकाब हो गया है।
बहू के साथ नौकरी करता था आमिर

पुलिस ने आरोपी शेख से जब मामले के बारे में पूछताछ की तो पता चला कि उसकी दोस्त और महिला की बहू घर आए दिन हो रहे झगड़ों से परेशान थी। वह अपनी सास को सबक सिखाना चाहती थी। सास को ठिकाने लगाने के लिए उसने अपने दोस्त की मदद ली।

आरोपी बहू मंडा कांगणे (27) एक प्राइवेट कंपनी में काम करती है जहां आमिर शेख भी उसके साथ काम करता था। मंडा ने आमिर से गुजारिश की थी कि वह उसकी सास को रात में अश्लील फोन करे। इसी बात पर आमिर महिला को फोन कर रहा था।

वहीं पीड़िता सास ने पुलिस को बताया कि उसे कई दिन से गंदे तरीके से फोन कर परेशान किया जा रहा है। उसने बताया आरोपी उसे 10 से 11 बजे के बीच में फोन करता था। इस लेकर उसने उसे पुलिस से श‌िकायत करने की चेतावनी भी दी थी लेकिन वह नहीं माना।

वहीं आमिर ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया है कि उसने यह सब अपनी दोस्त मंडा के कहने पर किया है। मंडा अपनी सास से बदला लेने के लिए उससे फोन करवा रही थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com