Friday , 3 December 2021

सानिया मिर्जा ने अपनी शादी से जुड़ा एक खुलासा किया

download (6)नई दिल्ली: भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा ने अपनी शादी से जुड़ा एक खुलासा किया है। उन्होंने लिखा कि उन्हें मीडिया से काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ा था। यह बात उन्होंने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से छह साल पहले हुई शादी के बारे में बताई है।

एक अंग्रेजी अखबार में उनकी बायॉग्रफी ‘एस एगेंस्ट ऑड्स’ का हवाला देकर यह खबर बताई है कि मीडिया के हुजूम से परेशान उन्हें होटल में बैकडोर एंट्री करनी पड़ी थी।

खास बात यह है कि उन्हें लक्जरी होटल के किचन से एंट्री कराई गई थी। छह ग्रैंड स्लैम जीतने वाली सानिया ने बताया कि पूरी तरह तैयार पत्रकारों की सेना ने कई वैन आदि से उनके घर से लेकर उस होटल तक उनका पीछा किया जहां उनका निकाह होना था। इस होटल में सैकड़ों मेहमान पहले से आए हुए थे। किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए सुरक्षा कर्मियों ने मुझे होटल के पीछे के दरवाजे से भीतर ले जाने में ही भलाई समझी।

सानिया का कहना है कि किसी शादी में यह अपनी तरह का पहला मामला रहा होगा। सानिया ने लिखा है कि जब वह होटल के भीतर आ गईं तब सब आराम से हो गया। किसी प्रकार की दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ा। सानिया कहती हैं कि यह सब एक परीक्षा के समान था जिसका अंत सुखद रहा। बता दे कि सानिया की बायोग्राफी आज 4 जुलाई को रिलीज होगी। इसमें सानिया ने अपने बचपन से लेकर टेनिस में वर्ल्ड नंबर वन खिलाड़ी बनने के सफर के बारे में लिखा है। इस किताब में सह-लेखक सानिया मिर्जा के पिता इमरान मिर्जा हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com