Sunday , 29 May 2022

सांसत में रजनीकांत का दामाद, सामने आए नए मां-बाप !

Loading...

dhanush_1480328842रजनीकांत के दामाद धनुष ‘रांझणा’ और’ कोलावरी डी’ गाने से चर्चा में आए थे। इन दिनों धनुष अजीबो-गरीब मुसीबत में फंस गए हैं। तमिलनाडु में रहने वाला एक गरीब कपल धनुष को उनका भागा हुआ बेटा बता रहा है। इतना ही नहीं अपना बायलॉजिकल बेटा बताकर कपल ने कोर्ट में पिटीशन फाइल कर दी है।

मेलूर के रहने वाले काथीरेसन और उनकी पत्नी ने दावा किया है कि धनुष उनके बेटे हैं। पिटीशन के बाद मेलूर के ज्यूडीशियल मजिस्ट्रेट ने धनुष के नाम समन भी जारी कर दिया है। इसमें धनुष को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया है। कपल ने कोर्ट में बर्थ सर्टिफिकेट और फोटो भी दी है।
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फोटो से धनुष की शक्ल काफी मिल रही है। कपल का कहना है, ‘धनुष हमारा बेटा है। हमने उसका नाम कलैचेलवान रखा था।’ दसवीं पास करने के बाद उन्होंने कलैचेलवान का दाखिला शिवगंगे जिले के एक स्कूल में करा दिया था। लेकिन वह पढ़ाई-लिखाई छोड़ पर चेन्‍न्‍ई भाग गया।
उसने अपना नाम बदलकर धनुष के राजा रख लिया और फिल्मों में काम करने लगा। कपल ने धनुष से हर महीने 65 हजार रुपए की मांग की है। 33 साल के धनुष अब इस मुसीबत से निकलने की को‌शिश कर रहे हैं। बता दें कि धनुष का असली नाम वेंकटेश प्रभु है।
धनुष को साउथ की फिल्मों के लिए तीन बार नेशनल और 7 बार फिल्मफेयर अवॉर्ड मिल चुका है। धनुष की शादी साल 2004 में रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से हुई थी। अब वो दो बेटों यात्रा और लिंगा के पिता है। 
 
 
 
 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com