Wednesday , 6 July 2022

सरेआम सिद्धार्थ ने रश्मि देसाई के साथ की ऐसी हरकत, देखते रह गए लोग

Loading...
हाल ही में गोल्डन पेटल अवॉर्ड 2017 के दौरान टीवी के सितारों की महफिल जमी। मुंबई में हुए इस ईवेंट की थीम ‘स्नो वंडरलैंड’ थी। शो को करण जौहर और मनीश पॉल ने होस्ट किया। इस फंक्‍शन के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देख टीवी के साथ बॉलीवुड हस्तियां हैरान रह गईं। 

होस्ट ने बेस्ट एक्टर के नॉमिनी रहे विवियन डिसेना (शक्ति- अस्तित्व के अहसास की), विजयेंद्र कुमेरिया (उड़ान), समृद्ध बावा (एक श्रृंगार- स्वाभिमान), शरद मल्होत्रा (कसम- तेरे प्यार की), सिद्धार्थ शुक्ला (दिल से दिल तक) और करणवीर बोहरा (नागिन 2) को स्टेज पर बुलाया गया। 

VIDEO : अनुष्का से शादी करने को तैयार विराट को ये एक्ट्रेस लगती है CUTE

सरेआम सिद्धार्थ ने रश्मि देसाई के साथ की ऐसी हरकत, देखते रह गए लोगहोस्ट ने उन्हें एक चैलेंजिंग टास्क देते हुए कहा कि जो ऑडियंस में जाकर सबसे ज्यादा किस लेकर आएगा उसे बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिलेगा। फिर क्या था, सभी एक्टर ऑडियंस में पहुंचे और किस कलेक्ट करने लगे। लेकिन सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे देख कर कोई सन्न रह गया। 

Loading...

सनी लियोनी ही नहीं, ये स्टार्स भी कर चुके पोर्न फिल्मों में काम

सिद्धार्थ ने सबसे पहले किस के लिए अपनी को-स्टार रश्मि देसाई को चुना। जबकि सेट पर रश्मि और सिद्धार्थ एक दूसरे को फूटी आंख तक नहीं सुहाते हैं। सिद्धार्थ ने रश्मि को किस किया तो सब देखते रह गए। रश्मि भी क्या करतीं। मन मार कर उन्हें भी सिद्धार्थ को किस करना पड़ा।  

लेकिन सिद्धार्थ की ये ट्रिक काम नहीं आई। बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड विवियन डिसेना ले गए। जबकि बेस्ट जोड़ी का अवॉर्ड सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई को दिया गया।  
 
 
 
 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com