Wednesday , 8 February 2023

सभी को लगी है आस कि लौट आए अवनीत

Loading...

baba-hardev-singh_57381bc33262dएजेंसी/ नई दिल्ली: निरंकारी संप्रदाय के संत बाबा हरदेव सिंह का एक सड़क दुर्घटना में निधन हो जाने से उनके अनुयायी आहत थे वे सभी बाबा हरदेव सिंह के अंतिम दर्शनों के लिए जाने की तैयारी कर ही रहे थे कि एक और दुखद सूचना आई और सभी गमगीन हो गए। दरअसल उनके छोटे दामाद अवनी सेतिया भी देवलोक सिधार गए। जब उनके मित्र ने फेसबुक पर उनसे जुड़ा पोस्ट शेयर किया तो सभी गमगीन हो उठे।

उल्लेखनीय है कि अवनीत सेतिया उस वाहन में सवार थे जिसमें बाबा हरदेव थे और जिस वाहन का एक्सीडेंट हुआ था। अवनीत गंभीर रूप से घायल थे। इस घटना की जानकारी मिलते ही लोग गमगीन हो उठे। पंचकूला सेक्टर 11 का आवास अब सूना है यहां से रहरहकर रोने की आवाजें आ रही हैं।

Loading...

लोग यही आस लगाए हुए हैं कि कहीं से अवनीत सेतिया के फिर से ठीक होने की जानकारी मिल जाए और चिकित्सक कह दें कि उम्मीद अभी भी है वे अभी भी प्रयास कर सकते हैं तो वे  अवनीत के परिजन को बताकर उन्हें हिम्मत बंधाई जाए। उल्लेखनीय है कि अवनीत ने फिल्म के क्षेत्र में अपना अच्छा – खासा नाम बना लिया है। वे पंचकूला में 9 जुलाई 1987 को जन्मे थे। उन्होंने फिल्म को बतौर कैरियर चुना। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com