Saturday , 2 July 2022

शेवरले बीट अगले महीने हो सकती है लॉन्च

Loading...
अमेरिकी वाहन निर्माता कंपनी शेवरले अगले महीने भारत में अपनी नई हैचबैक कार को लॉन्च कर सकती है। कंपनी पिछले साल से ही अपनी नई कार की टेस्टिंग भारतीय रोड पर कर रही है। भारत में लॉन्च होने वाली दूसरी पीढ़ी की बीट शेवरले की विश्वस्तरीय लॉन्च स्पार्क से काफी अलग होगी। नई बीट अपनी श्रेणी की कारों के लिए कड़ा मुकाबला पेश करने वाली है।  

Tata Tigor कॉम्पैक्ट सिडान भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत 4.70 लाख रुपये

शेवरले बीट अगले महीने हो सकती है लॉन्चभारतीयों के लिए विशेष रूप से तैयार की जा रही बीट को कुछ दिनों बाद दो अन्य कारें भी ज्वाइन करेंगी। बीट के बाद लॉन्च होने वाली कारों में बोल्ड लुक वाली बीट ऐक्टिव और कॉम्पैक्ट सेडान बीट एसेन्शिया शामिल हैं। शेवरोले ने 2016 ऑटो एक्सपो के दौरान ही इन दोनों कार से पर्दा उठा दिया था। 

Loading...

नई बीट के डिजाइन में खास बदलाव किया गया है। कंपनी ने ग्राहको को लुभाने के लिए कार को पहले से ज्यादा बेहर लुक देने की कोशिश की है। नई बीट में कार के पिछले दरवाजे का हैंडल पहले की तरह ही कार के पीलर पर दिया गया है।

इस कार के बाद आएगी बीट सेडान

आपको बता दें कि इस प्रकार का हैंडल आजकल ट्रेंड में चल रहा है। शेवरोल बीट के अलावा महिंद्रा की केयूवी100 और नेक्स्ट जेनरेशन की मारुति स्विफ्ट में भी इसी प्रकार का हैंडल दिया गया है। दूसरी जनरेशन की बीट में नंबर प्लेट को रिलोकेट कर दिया गया है। कंपनी ने इसे अब कार के बंपर पर लगा दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने कार की टेल लैंप्स को भी नया रूप दिया है, जिसमें एलईडी लाइट्स लगी होगी। 

Apple ने लॉन्च किया नया Mac Pro, कीमत 2,49,000 रुपये से है शुरू…

शेवरोले ने इस कार को 2017 के शुरुआत में लॉन्च करने की योजना बनाई थी, लेकिन अब कंपनी ने कार की लॉन्चिंग की तारीख को मई तक के लिए टाल दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने सेडान कार बीट एसेन्शिया की भी लॉन्चिंग को टाल दिया है। पहले ये कार इस साल मार्च में लॉन्च होनी थी, जिसे अब नई बीट हैचबैक के बाद लॉन्च किया जाएगा।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com