Wednesday , 6 July 2022

शिवपाल के करीबी अमित जानी ने सपा से दिया इस्‍तीफा, बनाएंगे राष्ट्रवादी मोर्चा

Loading...

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव के बाद जब एक ओर समाजवादी पार्टी (सपा) में नेताओं के इस्‍तीफे का दौर जारी है तो उसी बीच अमित जानी ने भी शुक्रवार को ऐलान कर दिया कि वे सपा से अपना नाता तोड़ रहे हैं।शिवपाल के करीबी अमित जानी ने सपा से दिया इस्‍तीफा, बनाएंगे राष्ट्रवादी मोर्चा

अमित जानी ने सपा से इस्‍तीफा देने का औपचारिक ऐलान भी कर दिया है। पार्टी छोड़ने से पहले अमित जानी ने तंज कसते हुए पार्टी पर ही आरोप लगाते हुए कहा ‘यहां परहित, पराक्रम और पसीना तीनों व्‍यर्थ जाता है।’   अमित जानी ने इशारों में संकेत दिया कि पार्टी के कुछ लोग मुलायम सिंह यादव और शिवपाल सिंह यादव की पगड़ी पर पैर रखकर खड़े होने का प्रयास कर रहे हैं।

ऐसे में अब यहां संस्‍कारवान लोगों का रहना नामुमकिन सा हो गया है। ऐसे में पार्टी छोड़ने का फैसला लिया है। अमित जानी बनाएंगे राष्ट्रवादी मोर्चा  पार्टी छोड़ने के ऐलान के साथ अमित जानी ने इस बात की भी घोषणा कर दी है कि वे राष्ट्रवादी मोर्चा नाम का एक पॉलिटिकल फ्रंट बनाएंगे।

Loading...

इस मोर्चे में देशभर में राष्ट्रवादी विचारधारा के नौजवानों के साथ अब वे राष्ट्रवादी सोच को आगे ले जाने का काम करेंगे। इसके साथ ही जल्द ही दिल्ली में सम्मेलन आयोजित कर इसका विधिवत गठन किया जाएगा। अमित जानी ने बताया कि राष्ट्रवादी मोर्चा शीघ्र ही लखनऊ में संत समागम भी करेगा, जिसमें देशभर के साधु संत भाग लेंगे। साथ ही सीएम यागी आदित्यनाथ और शिवपाल सिंह यादव अतिथि के तौर पर शामिल होंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com