Thursday , 7 July 2022

शिखर धवन ने लगाया ऐसा करारा शॉट, टूट गया बाउंड्री पार रखा लैपटॉप

Loading...

कोलकाता के खिलाफ मुकाबले में हैदराबाद के ओपनर शिखर धवन ने ट्रेंट बोल्ट की एक बॉल पर करारा शॉट मारा. शॉट से बचने के लिए वीडियो एनालिस्‍ट खुद तो हट गए, लेकिन लैपटॉप को ले जाना भूल गए. फिर क्या था बॉल सीधे लैपटॉप पर जा लगी.शिखर धवन ने लगाया ऐसा करारा शॉट, टूट गया बाउंड्री पार रखा लैपटॉप

इस बारे में हैदराबाद टीम के मेंटर वीवीएस लक्ष्‍मण सपोर्ट स्टाफ से बातचीत करते देखे गए. वे शायद कह रहे थे कि दूर जाने के बजाय उन्‍हें गेंद को रोकना चाहिए. इससे गेंद लैपटॉप पर नहीं लगती. बाद में लैपटॉप की तस्‍वीर भी सामने आई जिससे पता चल रहा था कि वह अब किसी काम का नहीं. बॉल लगने की वजह से लैपटॉप का डिस्प्ले टूटा हुआ दिख रहा था.

आईपीएल 2017: दिल के बाद विराट कोहली की DP में भी बसीं अनुष्का शर्मा

ऐसा रहा मैच का रोमांच

रॉबिन उथप्पा (68) और मनीष पांडे (46) की शानदार पारियों की बदौलत कोलकाता नाइटराइडर्स ने आईपीएल-10 के मैच में हैदराबाद सनराइजर्स को 17 रन से हरा दिया. कोलकाता ने पहले खेलते हुए 6/172 रन बनाए. जवाब में सनराइजर्स की टीम 6/155 रन ही बना सकी. इस जीत के साथ कोलकाता की टीम अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है. उसके 4 मैचों में 6 अंक हो गए हैं.

Loading...

वॉर्नर के शेर हुए ढेर

सनराइजर्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी. कोलकाता के ओपनर्स सुनील नरेन (6) और गौतम गंभीर (15) जल्दी पैवेलियन लौट गए. इसके बाद रॉबिन उथप्पा और मनीष पांडे ने तीसरे विकेट की साझेदारी में 77 रन जोड़े और टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. उथप्पा ने 39 गेंदों की पारी में 5 चौके और 4 छक्के लगाए. वहीं मनीष पांडे ने 35 गेंदों में 3 चौके और 2 छक्के लगाए. भुवनेश्वर कुमार ने 3 विकेट लिए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स की टीम के लिए कोई भी बल्लेबाज बड़ी पारी नहीं खेल सका. वोक्स ने दो विकेट लिए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com