शादी से पहले ट्विंकल खन्ना ने रखी थी शर्त तुम्हारे साथ सबकुछ करूंगी, लेकिन...

शादी से पहले ट्विंकल खन्ना ने रखी थी शर्त तुम्हारे साथ सबकुछ करूंगी, लेकिन…

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के प्रमोशन में बिजी हैं. अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्नाने भी अपने अंदाज में पति की फिल्म का प्रमोशन किया है. ट्विंकल ने अपने कॉलम में यह बताया कि रोमांस टॉयलेट में क्यों रुक जाना चाहिए. ब्लॉग में ट्विंकल ने अपनी और अक्षय की शादी से जुड़े एक वाक्ये का जिक्र किया है. शादी से पहले ट्विंकल खन्ना ने रखी थी शर्त तुम्हारे साथ सबकुछ करूंगी, लेकिन...

ट्विंकल लिखती हैं, “शादी के समय अक्षय को मैंने ये साफ कर दिया था कि मैं आपसे अपनी हर चीज शेयर करूंगी. मैं आपसे अपना दिल, अपना शरीर, अपनी लाइफ, सब शेयर करूंगी. इतना ही नहीं मैं आपसे अपना खाना तक शेयर करूंगी, लेकिन कभी अपनी टॉयलेट शेयर नहीं करूंगी.”टॉयलेट शेयर न करने की वजह भी ट्विंकल ने कॉलम में बताई है. दरअसल, कई सालों पहले एक लड़की ने अपनी पसंदीदा रेशम की ड्रेस पर ही शौच कर दिया था, क्योंकि वह टॉयलेट के आगे लगी लंबी कतार में खड़ी हो पाने के लिए तैयार नहीं थी. इस घटना ने ट्विंकल को स्वच्छ भारत अभियान शुरू करने के लिए प्रेरित किया था.
हुआ बड़ा खुलासा: अपने बॉडीगार्ड के साथ ये काम करना चाहती थीं डायना, और उसने किया…

टॉयलेट शेयर न करने की वजह भी ट्विंकल ने कॉलम में बताई है. दरअसल, कई सालों पहले एक लड़की ने अपनी पसंदीदा रेशम की ड्रेस पर ही शौच कर दिया था, क्योंकि वह टॉयलेट के आगे लगी लंबी कतार में खड़ी हो पाने के लिए तैयार नहीं थी. इस घटना ने ट्विंकल को स्वच्छ भारत अभियान शुरू करने के लिए प्रेरित किया था.

इस घटना के बाद ट्विंकल ने कुछ लड़कियों को इकट्ठा कर, लाल रंग के मार्कर पेन से चार बोर्ड तैयार किए और उसमें लिखा- बीएमसी: अधिक कमोड्स बनाए! ऐसा करने के बाद ट्विंकल के साथ मौजूद सभी लड़कियां प्रिंसिपल के ऑफिस के सामने नारे लगाने लगी और तुरंत सभी को डिटेंशन में भेज दिया गया था.    

 ट्विंकल ने अखबार में छपे अपने इस कॉलम की फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इतना ही नहीं अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना के इस ट्वीट को रि-ट्वीट करते हुए एक मजेदार अंदाज में लिखा, “मुझे लगता है कि ट्विकल मेरी आने वाली फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ का प्रमोशन कर रही हैं लेकिन…”
बताते चलें कि, अक्षय अभिनीत फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में भूमि पेडनेकर और अनुपम खेर भी मुख्य भूमिका में हैं, श्री नारायण सिंह निर्देशित यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com