Thursday , 8 December 2022

शराब माफिया के दबाव में महिला डीएसपी ने छोड़ी नौकरी

Loading...

एजेंसी/ anupama_146529233567_650x425_060716031318कर्नाटक में तैनात एक महिला पुलिस अफसर ने शराब माफिया के दबाव में नौकरी से इस्तीफा दे दिया है. बल्लारी जिले में कुडलिगी सब डिविजन की डिप्टी एसपी अनुपमा शेनॉय ने मुख्यमंत्री सिद्धरमैया के राज में ‘रम राज्य’ का बोलबाला होने का आरोप लगाया है.

देना पड़ा पद से इस्तीफा
अनुपमा ने शराब माफिया पर नकेल कसने के लिए तमाम कोशिशें की थी. इन्होंने शराब के गैरकानूनी बिजनेस पर रोक लगाने के लिए प्रेस रिलीज जारी कर लोगों से मदद तक मांगी. आखिरकार, उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा.

भ्रष्टाचार के खिलाफ चलाया अभि‍यान
भ्रष्टाचार के खिलाफ अभि‍यान चलाने के लिए मशहूर इस पुलिस अफसर का कुछ महीने में ही महज इसलिए तबादला कर दिया गया था कि इन्होंने एक मंत्री जी का कॉल रिसीव नहीं किया था. अनुपमा ने राज्य में शराब माफिया के रैकेट का पर्दाफाश करने और अपना दर्द बयां करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. इन्होंने फेसबुक पर लिखा है, ‘शराब लॉबी को सलाम कहिए, कुडलिगी की जनता शराब लॉबी को सलाम करे’.

Loading...

शराब माफिया का था दबाव
बताया जा रहा है कि शहर में अंबेडकर भवन के रास्ते पर एक शराब की दुकान के विस्तार से जुड़े मामले में शराब माफिया का उन पर दबाव था, जिससे वो काफी निराश हो गईं. उन्होंने कहा कि वो शराब माफिया के आगे कभी घुटने नहीं टेकेंगी, भले ही उन्हें नौकरी ही क्यों न छोड़नी पड़े.

लोग कर रहें इस्तीफा वापस लेने की अपील
अनुपमा के इस्तीफे के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनसे इस्तीफा वापस लेने की अपील कर रहे हैं. एक यूजर ने फेसबुक पर साफ-साफ लिखा है कि यह सब जिला प्रभारी और श्रम मंत्री पी टी परमेश्वर नायक की करतूत है. इस पोस्ट के जवाब में अनुपमा ने लिखा है, ‘I like it’.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com