विदेशी कपल से छेड़छाड़ पर अखिलेश का तंज, कहां है एंटी रोमियो टीम?

समाजवादी पार्टी के अध्य़क्ष और उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. बसपा और लोकदल छोड़कर समाजवादी पार्टी में आए नेताओं को पार्टी में शामिल करने के अवसर पर अखिलेश यादव ने जमकर हमला बोला. अखिलेश यादव ने फतेहपुर सीकरी में विदेशी पर्यटकों के साथ हुई मारपीट की घटना को शर्मनाक बताया और इसे लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार पर सवाल उठाए.

विदेशी कपल से छेड़छाड़ पर अखिलेश का तंज, कहां है एंटी रोमियो टीम?आगरा के फतेहपुर सीकरी में विदेशी सैलानियों के साथ हुई छेड़छाड़ और मारपीट पर अखिलेश ने कहा कि ”अब कहां है योगी की एंटी रोमियो टीम? विदेशी पर्यटकों के साथ इस तरह का व्यवहार, शर्म है.”

अखिलेश ने ताजमहल विवाद पर भी योगी और केंद्र सरकार पर हमला बोला. अखिलेश ने कहा कि कुछ लोग ताजमहल के अंदर जाकर दिया जलाते है, पूजा करते हैं. उनको रोकने के लिए कहां थी सीआईएसएफ? कहां थी पु्लिस?”

बसपा और लोकदल के नेताओं को पार्टी में शामिल कर अखिलेश ने कहा कि जो लोग हमारे साथ जुड़े हैं, उनका हम आदर करते हैं. पार्टी मे शामिल होने वाले नेताओं में

बसपा के पूर्व विधायक मधुसूदन शर्मा, पूर्व एमएलसी मनीष जायसवाल, पूर्व विधायक मिथिलेश पाल, अशोक कुमार भिंड, किशनकुमार भिंड, वंदना राकेश शुक्ला, राकेश शर्मा, हरेंद्र कुमार शामिल थे.

जीएसटी को लेकर केंद्र सरकार पर हमला करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि ”’नोटबंदी और जीएसटी का सबसे ज्यादा असर व्यापारियों और उनके व्यापार पर पड़ा है. यही वजह है कि कई व्यापारी लोग समाजवादी पार्टी के साथ जुड़ रहे है. योगी पर तंज करते हुए कहा, ”अच्छा हुआ आगरा के लोग यहां आ गये वरना ताज के वेस्ट गेट पर झाडू लगाना पड़ता. हम तो भगवान राम का धन्यवाद देंगे की वेस्ट गेट पर झाडू लग रहा है. ये आनेवाला चुनाव कूड़ा साफ करने का ही चुनाव है.” अखिलेश यादव ने यह भी कहा कि ”मैं ये कहना चाहता हूं कि कूड़े के साथ क्या करना है, यह समाजवादी पार्टी से ज्यादा कोई नहीं समझ सकता है. आगरा में झाडू तो लग गयी है. हमें तस्वीर का इंतजार है.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com