Thursday , 7 July 2022

वनप्लस 5 के बारे में नई जानकारी आई सामने

Loading...

वनप्लस अपने अगले स्मार्टफोन में 4 नंबर का इस्तेमाल नहीं करेगी, क्योंकि चीनी संस्कृति में इस संख्या को अपशकुन माना जाता है। हालांकि, इस दावे के समर्थन में अभी तक कोई ठोस सबूत नहीं मिले हैं। इस बीच चीन की रेडियो रेगुलेशन अथॉरिटी की वेबसाइट पर वनप्लस के नए स्मार्टफोन को लिस्ट किया गया है जिससे पता चला है कि अगले स्मार्टफोन को वनप्लस 5 के नाम से जाना जाएगा।

ये है 2 जीबी मेमोरी और डबल रियर कैमरा वाला नया स्मार्ट फोन

इस वनप्लस मॉडल के बारे में सबसे पहले जानकारी एंड्रॉयडप्योर द्वारा दी गई थी और इसका मॉडल नंबर ए5000 है। यह इस और इशारा करता है कि अगले फोन का नाम वनप्लस 5 होगा। नए हैंडसेट के नाम का अनुमान वनप्लस 3 और वनप्लस 3टी के मॉडल नंबर ए3000 और ए3010 के आधार  पर लगाया जा रहा है।
1 सेकेंड से भी कम में डाउनलोड होगी मूवी, जियो ने शुरू की नई सेवा

वनप्लस इस डिवाइस को 2017 की दूसरी छमाही में पेश कर सकती है और इसके बारे में लीक हुई जानकारियों की कोई कमी नहीं है। वनप्लस 5 में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर के साथ 8 जीबी रैम होने की उम्मीद है। हैंडसेट में 5.5 इंच का 2के रिज़ॉल्यूशन (1080×2048 पिक्सल) डिस्प्ले और 256 जीबी स्टोरेज रहने की उम्मीद है। कैमरे की बात करें तो वनप्लस 5 में 23 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइज़ेशन, ज़ूम और फ्लैश जैसे फ़ीचर हो सकते हैं। वहीं, वनप्लस 5 के फ्रंट पैनल पर 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा रहने की उम्मीद है।

Loading...

पुरानी रिपोर्ट में दावा किया गया था कि स्मार्टफोन में डुअल-एज कर्व्ड स्क्रीन, हार्डवेयर नेविगेशन की, कम बेज़ल वाला डिस्प्ले होगा। संभव है कि फिंगरप्रिंट सेंसर को फोन के पिछले हिस्से पर जगह दी जा सकती है। वनप्लस 5 की मोटाई 7 मिलीमीटर होगी, पुराने वेरिएंट से हलका पतला।

यह भी पता चला है कि वनप्लस 5 में सेरामिक बॉडी होगी, शाओमी मी मिक्स की तरह। अभी कीमत के संबंध में कोई भी दावा नहीं किया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com