Saturday , 4 December 2021

लड़के नही जानते! लड़कियों की ये खास बातें……

हर लड़की में कई सारे गुण होते हैं। लड़कियां चाहे तो पलभर में ही किसी को इम्‍प्रेस कर सकती हैं। लेकिन इन गुणों को लड़कियां अक्सर छुपा कर ही रखती हैं।

दुनिया में हर लड़की के अंदर रोमांस छिपा है। लेकिन अधिकतर लड़कियां खुद को अन रोमांटिक ही बताती हैं। ऐसा इसलिए ताकी लोगों को लगे कि वह बेहद शरीफ और शर्मीली ल़ड़की है।लड़कियों

लड़कियों की ये खास बातें……

लड़कियों में पैसे बचाने का एक खास गुण होता है। अपनी जेब से बेशक लड़कियां कम पैसे खर्च करवाती हों, लेकिन जब ब्वॉयफ्रेंडकी बात आए तो दुनियाभर की शॉपिंग इन्हें याद आ जाती है। बॉयफ्रेंड की जेब खाली करवाले वाली ये खर्चीली लड़कियां अपनी जेब से फूटी कौड़ी भी खर्च करना पसंद नहीं करती।

लड़कियों को पार्टी में जाना और देर रात तक घूमना बेहद पसंद होता है। लेकिन मौका न मिलने और पारिवारिक दबाव की वजह से ये सबसे यही कहती मिलती हैं कि देर रात पार्टी में जाना इन्हे पसंद नहीं।
girls-secrets_1467796415
 
हर लड़की झांसी की रानी से कम नहीं होती। चाहे तो वह पल भर में ही लोगों की अक्ल ठिकाने लगा सकती हैं। लेकिन ये चाहती हैं कि इनका पार्टनर इनके लिए खड़ा हो और इनकी पैरवी करे।
 
हर लड़की में ममता होती है। बच्चों को देखते ही इनका दिल पिघल जाता है। लेकिन दुनिया के सामने ये ऐसे दिखाती हैं जैसे इन्हें बच्चे पसंद नहीं। ताकि कोई इन्हें ऑन्टी न समझने लगे।
 
लड़कियां आपना हर काम खुद ही कर सकती हैं क्योंकि उनमें आत्मविश्वास की कमी नहीं होती। लेकिन ये दुनिया के सामने अबला बन जाती हैं ताकि इनका काम आसानी से बन जाए। यही नहीं ऐसी लड़कियों को लोग शरीफ भी समझते हैं।
 

लड़कियां भी तारीफ करना जानती हैं, लेकिन करती नहीं। ऐसा इसलिए क्योंकि ऐसा करके वो खुद को कमतर साबित नहीं करना चाहती। उन्हें जो अच्छा लगता है वो उसके आगे भाव खाती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com