Saturday , 4 December 2021

लड़की ने किया नाबालिक का पांच बार रेप, उसके बाद….

नई दिल्ली। अपने से कम उम्र के लड़के का होटल में पांच बार रेप करने वाली लड़की ने दिल्ली आईटीओ स्थित पुलिस हेडक्वाटर के  गेट पर जहर खा लिया है। दिल्ली पुलिस ने इस लड़की के खिलाफ आत्महत्या करने की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया की रेप करने वाली ये लड़की नजफगढ़ की रहने वाली है। जिस दिन इस लड़की ने आत्महत्या करने की कोशिश की उस दिन लड़की की शिकायत पर लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।

when_the_rapist_is_a_she-e1456599177251रेप करने वाली लड़की से अब खतरा नहीं

लेकिन आरोपी लड़के के बयान के आधार पर पुलिस ने कानूनी राय के बाद युवती के खिलाफ भी पॉक्सो (प्रोटेक्शन ऑफ चिल्डेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेज एक्ट) की धारा में मुकदमा दर्ज किया था।

दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज किया गया है इसलिए गैर जमानती धारा में मुकदमा दर्ज होने के बाद भी पुलिस ने युवती को अब तक गिरफ्तार नहीं किया है। गुरुवार को वह अकेले पुलिस मुख्यालय पहुंची। प्रवेश द्वार पर तैनात पुलिसकर्मियों से उसने कहा कि वह मानसिक तौर पर काफी परेशान है। अंदर जाने से रोकने पर उसने पर्स से जहरीला पदार्थ निकालकर खा लिया।

मामला यह है कि रविवार शाम पुलिस को कॉल मिली थी कि महिपालपुर के एक होटल में एक युवक ने युवती से दुष्कर्म किया है। होटल के कमरे में जाने पर किशोर बिस्तर पर बैठा मिला, जबकि युवती बाथरूम में बंद थी। दरवाजा खटखटाने पर वह बाहर निकली। जांच में पता चला कि बाथरूम से ही युवती ने पुलिस को कॉल की थी

पुलिस को दिए बयान में युवती ने आरोप लगाया कि किशोर ने उसे फोन कर मिलने के बहाने होटल बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस को कमरे से पांच यूज किए हुए कंडोम भी मिले थे। पुलिस ने जब स्कूल के रिकार्ड से पता किया तो आरोपी की उम्र 17 साल निकली।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com