Wednesday , 18 May 2022

लड़की की जान लेने आया देवदूत हुआ कैमरे में कैद

Loading...

img_20161122095913 कहते हैं कि जब इंसान की मौत आती है तो फरिश्ते खुद उसे लेने आते हैं, हालांकि आजतक किसी ने उन फरिश्तों को नहीं देखा। हाल ही एक मां के साथ बेहदी अजीब घटना घटी

Loading...
यह मां अपनी बेटी के साथ अस्पताल में सेल्फी ले रही थी। बेटी अस्पताल में आखिरी सांसे गिन रही थी और तभी इस तस्वीर में कुछ ऐसा कैद हो गया कि सब दंग रह गए।
अपनी बेटी के हौसले और मुस्कान को सारा ने सैल्फी में संजोया, लेकिन इसके कुछ ही पलों बाद ऐमी की मौत हो गई। सारा ने जब अपनी बेटी की सेल्फी देखती तो वह हैरान रह गई। तस्वीर उन दोनों के साथ एक देवदूत भी मौजूद था, जो ऐमी को लेने आया था। सारा के अनुसार ऐमी बेहद बहादुर लड़की थी। वह अपनी बीमारी को लेकर कभी दुखी नहीं हुई और आखिरी सांस तक मौत से लड़ी। वह खुश है कि उनकी बेटी की देखभाल देवदूत करेंगे।
सारा दान्बुरी की 19 साल की बेटी ऐमी कैंसर से पीडि़त थी। बेटी के आखिरी वक्त में उसे अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया। सारा की बेटी अपनी आखिरी सांसे गिन रही थी, लेकिन चेहरे पर मुस्कराहट कायम थी।
इस तस्वीर के वायरल होने के बाद कुछ लोग ऐसा मान रहे हैं कि यह शायद कमरे में मौजूद लाइट्स की वजह से हुआ होगा, लेकिन सारा का कहना है कि कमरे के कोनों में लाइट मौजूद है और जिस वक्त ये तस्वीर ली गई उस वक्त कमरे की लाइट बंद थी। हालांकि असल में तस्वीर में कोई एंजल है या लाइट इफेक्ट इस पर कोई पुख्ता सबूत नहीं दे पाया है।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com