Saturday , 29 January 2022

लड़कियां ऐसे करती हैं लड़को पर अत्याचार, हो जाएं alert…

Loading...

ब्वॉयफ्रेंड अगर अपनी गर्लफ्रेंड को चार बात सुना दे, तो गर्लफ्रेंड की आंखों से आंसू की नदियां बहने लगती है। लेकिन इसके बाद ब्वॉयफ्रेंड को खून के आंसू रोने पड़ते हैं। फिर शुरु होता है लड़कियों का इमोशनल अत्याचार, ताने, रोने- धोने की सिलसिला। जानिए लड़कियां लड़कों पर कैसे कैसे अत्याचार करती हैं।एक्स ब्वॉयफ्रेंड ही अच्छा था…

लड़कियां जब भी अपने ब्वॉयफ्रेंड से झगड़ लेती हैं, तो उन्हें अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड की याद सताती है। या तो वह आपको अपने एक्स के ताने मारती रहेंगी या फिर अपने एक्स से आपकी बुराई करती नज़र आएंगी।हर बात पर रोना-धोना

लड़कियों के लिए रोना किसी राम बाण से कम नहीं है। जब लगे कि मामला हाथ ले निकल रहा है तो रोना शुरु कर दो। कॉमेडी की बात पर रोना, लड़ते वक्त रोना, सोते वक्त रोना। इतना रोना कि ब्वॉयफ्रेंड की जुबान पर ताला लग जाए।

girlfriend-torture_1468490885

लड़कियां ऐसे करती हैं अत्याचार

फोन लड़कों की जिंदगी की सबसे बड़ी समस्या है। अगर गर्लफ्रेंड का फोन मिस हो जाए तो सवालों की बौछार होने लगती है। हर थोड़ी देर में ये पूछना कहां हो या क्या कर रहे हो।

अगर कोई आदमी किसी महिला पर हाथ उठाता है तो वह मुजरिम बन जाता है। लेकिन गर्लफ्रेंड अपने ब्वॉयफ्रेंड से सरेआम ऐसे बर्ताव करती हैं जैसे वह उनकी संपत्ति हो। इस तरह की लड़कियां हाथ उठाने से भी परहेज नहीं करती।

टाईम पास के लिए ब्वॉयफ्रेंड बनाना ऐसा कहा जाता है कि अक्सर कई लड़कियां लड़को का इस्तेमाल सिर्फ इसलिए करती हैं ताकि वो उनके खर्च उठा सके। हालांकि ये सिर्फ आकलन हो सकता है, बाकी की बात लड़के ही जानें।
कुछ लड़कियां आपकी आलोचना करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती। आपका मज़ाक उड़ाना, नीचा दिखाना और खुद की तारीफ करने वाली ऐसी लड़की से दूर रहने में भलाई है।एक साथ दो ब्वॉयफ्रेंडकभी कभी लड़कियां एक साथ दो दो ब्वॉयफ्रेंड भी रखती हैं। ये अपने आप को ऐसा दिखाती हैं जैसे दुनिया से पूरी तरह अंजान हों। हालांकि ऐसा लड़को के साथ भी होता है।
कुछ लड़कियां पहले लड़कों को इंटीमेसी के लिए ललचाती हैं और फिर ऐन मौकों पर उसे टालती हैं। किसी के लिए भी ये एक अत्याचार से कम नहीं है।
 

 

Loading...

 

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com