Wednesday , 6 July 2022

योगी के इस विधायक ने दिखाई इंसानियत, एक मां की पुकार सुनकर नंगे पैर दौड़े , बेटे को दिया…

Loading...

 

 हैलो विधायक जी! मैं किरन बोल रही हूं, मेरा बेटा बीमार है, उसे खून की जरूरत है, आपकी मदद चाहिए।हरदोई के सवायजपुर के विधायक माधवेन्द्र प्रताप सिंह रानू ने जैसे ही यह पुकार सुनी, वह झट से जिला अस्पताल पहुंच गए और मासूम को अपना खून देकर मिसाल पेश की।योगी के इस विधायक ने दिखाई इंसानियत, एक मां की पुकार सुनकर नंगे पैर दौड़े , बेटे को दिया...

रविवार को ‘बोलिए विधायक जी’ कार्यक्रम के तहत माधवेन्द्र प्रताप फोन पर क्षेत्र की जनता से रूबरू थे। तभी एक महिला ने फोन किया और विधायक से बात करने की इच्छा जताई। उसने नाम किरन अग्निहोत्री बताया और कहा कि वह हरपालपुर के बड़ागांव की रहने वाली है लेकिन इस समय हरदोई के आजाद नगर मोहल्ले में अपनी मां के पास रहती है। 

Loading...

अभी-अभी: पीएम मोदी को लगा सबसे तगड़ा झटका, कहीं की नहीं रही भाजपा

बताया कि उसका बेटा जिला अस्पताल में भर्ती है, डॉक्टर ने खून चढ़ाने को कहा है लेकिन खून मिल नहीं पा रहा है। उसने विधायक से किसी अधिकारी से सिफारिश करने की गुहार लगाई। इस पर विधायक ने महिला से उसके बेटे का ब्लड ग्रूप पूछा, उधर से जवाब आया ‘बी-पॉजिटिव’।

इसके बाद माधवेन्द्र बोले, यही तो मेरा भी ग्रुप है। महिला को वहीं रुकने को कहकर वह खुद जिला अस्पताल पहुंच गए। ब्लड बैंक पहुंच कर खून दिया। इसके बाद वह वार्ड में भर्ती मासूम को देखने जा पहुंचे। जब बच्चे की मां उनके सामने आई तो उसकी आंखें छलछला गईं।
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com