Saturday , 2 July 2022

यूपी में आपराधिक गैंग चलाने वाला बन गया फिल्मों का हीरो

Loading...

कथित तौर पर आपराधिक गैंग चलाने वाला यूपी का लल्लू यादव अब फिल्मों का हीरो बन गया है. उसकी एक फिल्म ‘छबीली’ रिलीज हो चुकी है जबकि एक दूसरी फिल्म ‘लखनऊ का बिट्टू’ कतार में है और उसकी शूटिंग चल रही है.यूपी में आपराधिक गैंग चलाने वाला बन गया फिल्मों का हीरो

पुलिस रिकॉर्ड में लल्लू यादव एमडी-1 गैंग का सरगना है. इस गैंग के खिलाफ लखनऊ के अलग-अलग थानों मेंकुल 53 मुकदमे दर्ज हैं. हीरो बनने से पहले लल्लू ने समाजवादी पार्टी के एमएलसी पद के लिए इंटरव्यू भी दिया था.

गुर्गों के साथ शूट

यूपी में हत्या, लूट और रंगदारी का गैंग चलाने के आरोपी लल्लू को भोजपुरी फिल्मों के निर्माता ने अपनी फिल्म में बतौर हीरो पेश किया है. लल्लू यादव के साथ ही उसके गुर्गे भी हाइटेक असलहों से लैस होकर फिल्म में एक्टिंग कर रहे हैं. जबकि लल्लू यादव के इस नए अवतार पर लोगों का कहना है कि वो फिल्मों के जरिए अपनी छवि बदलना चाहते हैं.

कुलभूषण को बचाने की हर कोशिश करेंगे: सुषमा

 

क्या कहते हैं लल्लू 

Loading...

हालांकि लल्लू को फिल्मों में मजा आ रहा है. उन्होंने कहा, ‘अगर जनता ने मेरे इस काम (अभिनय) को सराहा तो मैं आगे भी फ़िल्में करता रहूंगा.’ अपराधी के सवाल पर उन्होंने कहा,  ‘राजनीति में आने के बाद उन पर फर्जी मुकदमे लगाए गए.’ उनके साथ काम करने वाले डायरेक्टर सुमित चावला ने कहा, ‘उनके अंदर मुझे वो आग दिखी जो बहुत कम लोगों के अंदर होता है. इनके साथ काम करने में मजा आ रहा है. फिल्म को लोग भी बहुत पसंद करेंगे.’

कौन हैं लल्लू यादव?

लल्लू यादव को भू-माफिया भी कहा जाता है. कथित तौर पर उन्होंने सूरजपाल यादव के शूटर का काम किया फिर राजनीति में आ गए.  अब लल्लू यादव उर्फ पहलवान की चर्चा फिल्मों की वजह से हो रही है.

साल 1989 में पुराने लखनऊ के बाजारखाला के बिल्लौजपुरा में जल संस्थान के ठेके को लेकर माफिया और राजनेता अरुणशंकर शुक्ला उर्फ अन्ना के समर्थकों से लल्लू का विवाद हुआ था. इसमें दौरान गोलाबारी भी हुई थी. इस घटना के बाद राजाजीपुरम के मेंहदीखेड़ा निवासी लल्लू का नाम पहली बार सुर्खियों में आया था.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com