Wednesday , 6 July 2022

यूपी: पत्नी घर में टॉयलेट को लेकर करती थी मांग, पति ने दी खौफनाक सजा

Loading...
उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक शख्स अपनी पत्नी के रोज घर में टॉयलेट की मांग करने से इस कदर नाराज हुआ कि इसका अंजाम खूनी मंजर तक पहुंच गया। उसने अपने पत्नी का गला रेत कर कत्ल कर डाला। इसके बाद शव कमरे में छोड़ वह बाहर से ताला लगाकर फरार हो गया।

इलाहाबाद: अराजक तत्वों ने शिव मंदिर में बछड़े का कटा सिर फेंका, हालात तनावपूर्ण, पुलिस फोर्स तैनात

यूपी: पत्नी घर में टॉयलेट को लेकर करती थी मांग, पति ने दी खौफनाक सजाकमरे के बाहर उसके बच्चों को रोता-बिलखता देख वहां से गुजरने वाले लोग पहुंचे तो उन्होंने वहां पर खून देख पुलिस को सूचना दी। पुलिस अब पति को तलाश रही है। मोहल्ला ताड़ो वाली बगिया निवासी कासिम का निकाह चार साल पहले अलीगढ़ के थाना आकराबाद के मोहल्ला शीशग्रान निवासी नाजरिन के साथ हुआ था।

Loading...

उसके दो बेटियां हैं जिनमें से एक तीन साल की और दूसरी एक साल की है। कासिम चूड़ी छंटाई का काम करने वाला कासिम पिता से अलग होकर पत्नी नाजरिन के साथ कालू बाबू का कब्रिस्तान अजमेरी गेट के पास प्लाट में बने एक कमरे में रहता है।
 अभी-अभी : उत्तर प्रदेश में बड़ा ट्रेन हादसा, मचा हड़कंप
बगल में ही गड्ढा खोदकर अस्थाई टॉयलेट बना लिया

टॉयलेट नहीं होने पर नाजरिन ने प्लाट के बगल में ही गड्ढा खोदकर अस्थाई टॉयलेट बना लिया। वह कासिम से टॉयलेट को पक्का बनवाने के लिए कहती रहती थी। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद भी होता था। शुक्रवार को भी पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। नाजरिन झगड़े की शिकायत करने थाने भी गई थी। 
दोपहर बाद लौटने पर कासिम ने नाजरिन की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। जानकारी मिलने पर पुलिस शाम पांच बजे पहुंची और ताला तोड़कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। सीओ सिटी ओमकार यादव का कहना है कि कासिम की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। उससे पूछताछ के बाद पूरे मामले का खुलासा होगा। 
 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com