Sunday , 29 May 2022

युवराज को शादी का ऐसा गिफ्ट देगा उनका फैन, याद रखेंगे जिंदगी भर

Loading...

hazel-yuvraj-singh_147686655130 नवंबर को युवराज सिंह शादी करने जा रहे हैं और इस मौके पर उन्हें एक फैन ऐसा अनोखा गिफ्ट देने जा रहा है, जिसे वे जिंदगी भर याद रखेंगे।

दरअसल, युवराज सिंह का फैन ऋषभ तनेजा उन्हें उनकी शादी पर नए नोटों की सीरीज का 666666 नंबर का नोट देना चाहता है। ऋषभ इससे पहले भी युवराज को पुराने 500 रुपए के नोट की सीरीज का 666666 नंबर वाला नोट दे चुका है। क्योंकि पुराने नोट बंद हो गए हैं, इसलिए ऋषभ अब नए नोटों की सीरीज में ये नंबर ढूंढने में लगा हुआ है।

मोहाली के रहने वाले ऋषभ इस सीरीज का नोट इसलिए देना चाहता है ताकि युवराज को 6 छक्कों के वर्ल्ड रिकॉर्ड की मीठी याद ताजा रहे। इसके लिए ऋषभ बैंकों और एटीएमों के बाहर जाकर लोगों से मिल रहा है। ताकि उसे 666666 नंबर वाला नोट किसी भी कीमत पर मिल सके। ऋषभ बचपन से युवराज को खेलते देख रहे हैं। इसी के चलते वह उनके फैन बन गया और युवराज को कुछ नायाब तोहफा देने की सोची।

ऋषभ ने बताया युवराज के किसी भी मैच या किसी कार्यक्रम को देखे बिना नहीं रहता। युवराज की होने वाली पत्नी हैजल का जन्मदिन 7 तारीख को होता है, इसलिए उन्हें देने के लिए 100 और 20 रुपए वाले नोटों को जमा किया है जिसका नंबर 777777 है। ऋषभ के पिता राजीव तनेजा बताते हैं कि ऋषभ युवराज के प्रति इतना पागल है कि जब युवराज का ऑप्रेशन चल रहा था तो दो दिनों तक उसने कुछ खाया ही नहीं था।

गौरतलब है कि युवराज सिंह और अभिनेत्री हेजल कीच की शादी आईटी पार्कस्थित ललित होटल में होगी। सिख परंपरानुसार चंड़ीगढ़ के गुरुद्वारा में 30 नवंबर को शादी होगी। हिंदू परंपरानुसार गोवा में 2 दिसंबर को शादी होगी। संगीत और शादी का रिसेप्शन दिल्ली में 5 और 7 दिसंबर को होगा। संगीत समारोह छतरपुर के पास एक फॉर्म हाउस रहेगा जबकि रिसेप्शन के दिल्ली के एक प्रसिद्ध होटल में होगा।

 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com