Monday , 6 December 2021

युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर छात्र पर चाकू से किया हमला

भोपाल: देशभर से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है इस बीच अरेरा कालोनी स्थित सेंट जोसेफ को-एड विद्यालय के 10वीं के विद्यार्थियों पर मंगलवार को स्कूल के ही 11वीं के विद्यार्थियों ने अपने साथियों के साथ मिलकर चाकू से हमला कर दिया। हमले में दाेनों विद्यार्थियों को गंभीर चोट लगी है। एक विद्यार्थी के गले में चाकू लगने से उसे प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। फिलहाल विवाद का कारण सामने नहीं आया है। घायल विद्यार्थियों का कहना है कि हमला करने वालों से उनका कोई विवाद नहीं हुआ था। वह परीक्षा समाप्त होने के पश्चात् आइसक्रीम खाने विद्यालय से बाहर निकले थे। हबीबगंज पुलिस ने मुख्य आरोपित विद्यार्थी सहित उसके मित्रों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

वही पुलिस के अनुसार, फतेहगढ़ तलैया निवासी अरशान सेंट जोसेफ को-एड विद्यालय में 10वीं का छात्र है। उसने बताया कि मंगलवार को प्री-बोर्ड की परीक्षा थी। दोपहर लगभग दो बजे परीक्षा समाप्त होने के पश्चात् वह अपने साथ पढ़ने वाले अफशान, रहीम, आरिम के साथ स्कूल के बाहर निकला। चारों मित्र आइसक्रीम खाने के लिए विद्यालय से थोड़ी दूर 10 नंबर बस स्टाप के पास पहुंचे।

वही अरशान ने आइसक्रीम आर्डर की। इसी बीच उसी के विद्यालय में पढ़ने वाला 11वीं का विद्यार्थी आलोक (बदला नाम ) अपने चार-पांच मित्रों के साथ पहुंचा। अरशान का आरोप है कि आते ही वह गाली-गलौज करने लगा। हम लोग कुछ समझ पाते, इससे पहले ही उसने चाकू निकालकर उसके कंधे पर मार दिया। अफशान बीच-बचाव करने लगा, तभी आरोपित ने उसकी गर्दन एवं पीठ पर भी चाकू मार दिया। अपराधियों ने रहीम और आरिम को भी बेल्ट, मुक्कों से पीटा। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com