Monday , 8 August 2022

युवक ने अपनी बहन की हत्या कर घर में छिपाया शव, ऐसे सच आया सामने

Loading...

मुंबई: महाराष्ट्र से हाल ही में एक चौकाने वाली खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक युवक ने अपनी बहन की हत्या कर दी है। इस मामले को ठाणे जिले के उल्हासनगर का बताया जा रहा है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत बहन की हत्या के बाद इस शख्स ने उसके शव को कुछ दिनों तक घर के अंदर ही छिपा कर रख दिया। वहीं जब शव खराब होने लगा और उससे दुर्गंध फैलने लगी तो युवक ने पुलिस के सामने जाकर सरेंडर कर दिया।

इस मामले में सेंट्रल पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि 45 साल के योगेश का अपनी बहन अरुणा से बहस हुई थी। देखते ही देखते बहस इतनी बढ़ गई कि उसने अपनी बहन की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस का कहना है छह साल पहले अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में जेल में बंद योगेश की जमानत उसकी बहन ने ही कराई थी। इस मामले में पुलिस का कहना है कुछ दिनों पहले दोनों के बीच बहस हुई जिसके बाद योगेश ने एक धारदार हथियार से अरुणा को मार डाला। मारने के बाद उसने उसकी डेड बॉडी को घर में ही छिपा दिया लेकिन जब कमरे से बदबू आने लगी तब वो खुद पुलिस स्टेशन पहुंचा और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

Loading...

अब पुलिस इस मामले में पूरी जांच-पड़ताल कर रही है। पुलिस ने आशंका जताई है कि हो सकता है कि आरोपी की दिमागी हालत ठीक ना हो। इस मामले में आरोपी से लगातार पूछताछ जारी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com