Sunday , 5 December 2021

यह लड़की एक दिन में 200 लड़कों से करती है सेक्स, तब भी नही बुझती आ…..

ब्रि‍टेन- एक दिन में 200 बार सेक्स करने वाली इस महिला की हवस की आग बुझने का नाम नही लेती है। इसे दिन में रात में सुबह हो या शाम हर वक्त सिर्फ और सिर्फ सेक्स ही सूझता है। इसके पीछे क्या राज है या कहें क्या कारण है इसका तो कोई खुलासा नही हुआ है। लेकीन एक बात तो साफ़ है की एक दिन में 200 बार सेक्स करने की इच्छा को बीमारी भी माना जाता है। इसे सेक्स एडिक्शन भी कहते हैं।अपनी इस हवस की आग को शांत करने के लिए यह महिला लड़कों की तलाश में रहती है और जो इसे मिला उसके साथ संबंध बना लेती है। महिला का कहना है की उसे पुरे दिन बेचैनी होती है और जब तक इस तरह से वो सेक्स न करे उसका मन शांत नही होता है। इसे डॉक्टरों की भाषा में परमानेंट एराउजल सिंड्रोम कहते हैं।

पढ़े:  पार्टनर के साथ गंदी बातें करने के है बडे फायदे…!

sex

200 लड़कों से सेक्स के बाद भी तलाशती है नए लड़के 

इससे पहले इंग्लैंड से इसी तरह का एक मामला सामने आया था। यहां मैनचेस्‍टर में रहने वाले डैनी वेगस्‍टर को भी सेक्स एडिक्शन था। वह पिछले 10 सालों से 2500 महिलाओं के साथ हमबिस्‍तर हो चुके थे। सेक्स एडिक्ट डैनी की खुद की भी गर्लफ्रेंड हैं लेकिन उनको दूसरी महिलाओं के साथ सेक्स करना काफी अच्छा लगता है।

bb4700d1e1c4643bf5e2aaf5ed7bdfaff

पढ़े: लाश के साथ सेक्स करके उसका खून पीती है ये खूबसूरत हसीना

डैनी ने बताया था, कि उन्‍हें ऐसा करने में अच्‍छा नहीं लगता लेकिन जब वह टीनएज में थे तो महिलाएं उनको काफी पसंद करती थीं। यही नहीं कुछ महिलाओं ने तो शारीरिक संबंध बनाने का दबाव भी डाला। इसके बाद उन्‍हें इसकी आदत पड़ गई थी। उन्होंने बताया था कि वह एक हफ्ते में लगभग 5 से 6 अलग-अलग महिलाओं के साथ सेक्‍स करते हैं। शायद ही ऐसा कोई दिन हो जिस दिन वह सेक्‍स न करें।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com