Saturday , 29 January 2022

यहां मनाया जा रहा है Nudefest

Loading...

अभी तक आपने कई तरह के त्योहारों के बारे में सुना होगा लेकिन आज हम आपको जिस त्यौहार के बारे में बताने जा रहे उसे सुनकर शायद आप चौंक उठे। दरअसल, ब्रिटेन के सोमरसेट में इस बार एक ऐसा त्यौहार मनाया जा रहा  है जिसमें पुरुष महिलाएं सभी न्यूड होकर सड़कों पर टहल रहे हैं। Nudefest नाम का यह त्यौहार बीते मंगलवार को शुरू हुआ। इस त्यौहार में लोगों को नग्न अवस्था में एक सप्ताह उलटे सीधे काम करना हैं।

Nudefest

न्यूड होकर लोग मना रहे  Nudefest

त्यौहार में लगभग लगभग 300 न्यूड आदमी और औरत सोमरसेट शहर में स्थित थोर्ने लेक्स और कारवां पार्क आए हैं। यहाँ टेडी बियर के साथ पिकनिक, क्विज नाईट और तो और बाहर की यात्राएं भी आयोजित किया गया  हैं।

इस कैंपिंग प्लेस के तीन पोर्शन हैं। इसमें से सबसे स्पेशल है जहां लोगों को गतिशील होने की ज्यादा जरूरत रहती है और इलेक्ट्रिसिटी की जरूरत महसूस करते हैं।Nudefest 1

Loading...

इस फेस्टिवल का आयोजन न्यूडिस्म को प्रमोट करने वाली संस्था ब्रिटिश नेचरिस्म ने सोमरसेट में पहली बार किया है। इस दौरान लोग बार और रेस्तरां में जा सकते हैं या ऐसी जगह भी जा सकते हैं जहां न्यूड होकर इस फेस्टिवल में शामिल लोग अपनी थकान मिटा सके और मसाज करा सके।Nudefest 1

गुरूवार को इन न्यूड लोगों ने योगा का आनंद लिया। अब कल ये लोग समुन्द्र किनारे घूमने जायेंगे।  साथ ही साथ वे ट्री नेचर गार्डेन और वार टाइम सिंगालॉन्ग गाँव में भी घूम सकते हैं। बताया जा रहा है कि कल लोग बीच किराने टहलने के साथ-साथ योगा भी कर सकते हैं। शाम को ये न्यूड लोग बार्न डांस में अपना समय व्यतीत करेंगे।

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com