Wednesday , 6 July 2022

मोदी केबिनेट का बड़ा फैसला, लालबत्ती पर लगी रोक

Loading...

मोदी केबिनेट की और से एक बहुत ही बड़ा फैसला लिया गया है. जिसके अनुसार अब लाल बत्ती के इस्तेमाल पर रोक लगेगी. यह फैसला VIP कल्चर के खिलाफ एक बहुत ही बड़ा फैसला होगा. मोदी केबिनेट का बड़ा फैसला, लालबत्ती पर लगी रोककेंद्र की और से इस फैसले को मजूरी भी मिल गई है. अब कोई भी अधिकारी, केंद्रीय मंत्री और राज्यमंत्री लालबत्ती का उपयोग नहीं कर पाएंगे. आपको बता दे कि 1 मई से यह नियम लागु हो जायेगा जिसके बाद कोई भी VIP लालबत्ती वाले वाहन का उपयोग नहीं कर पायेगा.

अभी अभी: योगी सरकार ने रद्द कर दी…. ‘समाजवादी स्मार्टफोन’ समेत कई योजनाए ,पढ़ कर रह जायगे दंग

केंद्रीय केबिनेट की और से मंजूर किये गए इस फैसले के बाद अब VIP कल्चर पर रोक लगेगी. आपको बता दे कि मोदी सरकार जब से सत्ता में है वे इसी प्रकार के बढे फैसले ले रही है. सरकार आम जन से जुड़ते हुए वे हर बड़े फैसले ले रही है जिससे देश की जनता को फायदा हो. साथ ही किसी भी VIP पर्सन के मार्ग से गुजरते समय आम जान को कोई परेशानी न हो. सरकार के इस फैसले से लालबत्तीधारी लोगो के रुबाब से आम जान को राहत मिलेगी.

Loading...

और अब सरकार के इस फैसले के बाद VIP और आम आदमी एक सामान एक स्तर पर आ जायेंगे. खबरों की माने तो इस फैसले पर केबिनेट की और से 3 बजे तक बयान जारी कर दिया जायेगा. आपको बता दे कि इस फैसले के अंतरगर्त प्रधानमंत्री मोदी खुद लालबत्ती का प्रयोग नहीं कर सकेंगे. सरकार का यह फैसला VIP कल्चर को खत्म करने की दिशा में एक अहम् फैसला है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com