Friday , 12 August 2022

मोदी की खिलाफत में फतवा का कोहराम, हिंदुओं ने काफिर को घेरा, एक इशारे पर होगा नरसंहार

Loading...

modiji-1

कोलकाता की टीपू सुल्तान मस्जिद के शाही इमाम सैयद मोहम्मद नूरुर्रहमान बरकती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ फतवा जारी किया था। बरकती के जारी किए वीडियो में सैयद मोहम्मद नूरुर्रहमान बरकती पीएम मोदी के बारे के लिए बेहद अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था, जिसे प्रकाशित नहीं किया जा सकता। इसके बाद यूपी के मेरठ से उपदेश राणा नाम के शख्स ने इमाम बरकती के खिलाफ सीधी लड़ाई का ऐलान कर दिया है।

पीएम मोदी के खिलाफ फतवा नोटबंदी के विरोध में जारी किया गया था। इसमें इमाम बरकती कह रहे हैं कि मोदी ने देश को नोटबंदी के नाम पर बेवकूफ़ बनाया है और लोग अब उन्हें प्रधानमंत्री नहीं देखना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वो चाहते हैं कि ममता बनर्जी देश की प्रधानमंत्री बने।

एक वीडियो सन्देश द्वारा उपदेश राणा ने ऐलान है कि बरकती कि दाड़ी पर एक भी बाल नही छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि आज रेल और प्लेन द्वारा लगभग 150 हिन्दू (बिहार,उत्तरप्रदेश,महाराष्ट्र) से कोलकाता पहुंचे।

Loading...
इसके पश्चात कोलकाता पुलिस जोकि पहले से ही बरकती कि सुरक्षा में तैनात है उन्होंने इन सभी हिन्दुओं को रोक लिया परन्तु अभी भी यह सभी कोलकाता में ही मौजूद है और मांग कर रहे है कि बरकती हाथ जोड़ कर माफ़ी मांगे। इस पर बरकती की तरफ से कोई बयान नहीं आया है और कहा जा रहा है कि वह कहीं बाहर भी नही निकल रहा है।
उपदेश का कहना है कि ना तो हम मुगल काल में और ना ही किसी मुस्लिम राष्ट्र में रह रहे है जहाँ कोई भी इमाम आकर फ़तवा सुना सकता है और वो भी देश के प्रधानमंत्री पर तो बिलकुल भी नहीं।

देखना यह है कि मोदी के खिलाफ फतवा सुनाने वाला इमाम अब कब तक अपने बिल में छुपकर बैठा रहता है। इसकी तो केवल 150 हिन्दुओ को देख कर रही निकल गयी है। बताया जा रहा है कि कल भारी सुरक्षा बलों के बीच बरकती प्रेस कांफ्रेंस करेंगे और वही उपदेश यह कह रहे है कि वो बरकती को मारे बिना वापिस नही जायेंगे।

नोटबंदी के फैसले पर पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ फतवा जारी करने वाले बरकती को साक्षी महाराज ने आस्तीन का सांप बताया था। उन्होंने बरकती को आतंकवादी बताते हुए कहा कि ये वे लोग हैं, जो जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com