Sunday , 29 May 2022

मुंबई में 28 तो पुणे में 21 पुलिसकर्मी मिले कोरोना संक्रमित

Loading...

पुणे, मुंबई में कोरोना संक्रमण के दैनिक मामलों में भले ही गिरावट दर्ज की जा रही हो लेकिन पुलिसकर्मियों के संक्रमित होने का सिलसिला यहां लगातार जारी है। ताजा मिली जानकारी के अनुसार पुणे में 21 और पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं मुंबई के 28 पुलिसकर्मी कोरोना की चपेट में आए हैं। पुणे पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शहर में अब संक्रमित पुलिसकर्मियों की संख्‍या बढ़कर 504 तक पहुंच गई है। गौरतलब है कि मुंबई में शनिवार को 81 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

गौरतलब है कि मुंबई में बीते पांच दिनों से कोरोना संक्रमण के नए मामलों में कमी आ रही थी लेकिन मंगलवार को मामले थोड़े बढ़े हैं। मंगलवार को यहां कोरोना संक्रमण के 6149 नए केस सामने आए हैं और इस महामारी के कारण सात लोगों की मौत दर्ज की गई है। स्‍थानीय निकाय की ओर से जारी ताजा जानकारी के अनुसार मुंबई में आज 12, 810 लोग इस संक्रमण के बाद स्‍वस्‍थ हुए हैं। सोमवार से तुलना की जाए तो शहर में कोरोना संक्रमण के 193 अधिक नए मामलों की पुष्टि हुई है जबकि इस संक्रमण से होने वाली मौतों में पांच की कमी दर्ज की गई है। बीएमसी से प्राप्‍त आंकड़ों के अनुसार मुंबई में अभी तक कुल 10,11,967 लोगों के संक्रमित होने और संक्रमण से 16,476 लोगों के मरने की पुष्टि हुई है। हालांकि शहर में कोरोना मरीजों की संख्‍या में कर्मी दर्ज की गई है।

क्‍या कहते हैं चार दिन पहले के आंकड़ें

Loading...

वहीं बीते शनिवार की बात करें तो मुंबई के 81 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। मुंबई पुलिस के अनुसार संक्रमण से शनिवार तक कुल 126 कर्मियों की मौत हो चुकी थी। इसके अलावा, पुणे शहर में शनिवार को 31 पुलिसकर्मियों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। पुणे में संक्रमित पुलिसकर्मियों की संख्या बढ़कर 465 हो गई थी। वहीं मुंबई में शनिवार को 10,661 नए मामले सामने आए और 11 मौतें हुईं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com