Wednesday , 17 August 2022

मीरा ने किया बड़ा खुलासा कहा- ‘उनकी शादी शाहिद के छोटे भाई से होने वाली थी’

Loading...

meera1Actor Shahid Kapoor और मीरा राजपूत आज बॉलीवुड के एक हैप्पी कपल माने जाते हैं। नन्ही सी बेटी के जन्म के बाद शाहिद और मीरा की फैमिली पूरी हो गई है।

Loading...
 शादी के करीब डेढ साल बाद अब शाहिद की पत्नी मीरा ने एक बेहद ही चौंकानेवाला खुलासा किया है। मीरा की मानें तो शाहिद से शादी करने से पहले मीरा को लगा था कि उनकी शादी शाहिद के छोटे भाई से होनेवाली है। दरअसल मीरा की इस गलतफहमी के पीछे की वजह ही कुछ ऐसी है जिसे आप जरूर जानना चाहेंगे। आपको बता दे कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत एक जनवरी को करण जौहर के मशहूर चैट शो कॉफी विद करण के सेट पर पहुंचे। इस शो के दौरान दोनों ने अपनी शादी और निजी जिंदगी को लेकर कई सारी बातें की। इस शो में मीरा राजपूत ने शाहिद से अपनी शादी को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि जब शाहिद के घर से मीरा के लिए रिश्ता आया तो उनकी मां और उन्हें लगा कि शादी के लिए शाहिद के छोटे भाई रुहान का रिश्ता आया है।
हालांकि इसके पीछे की वजह को बताते हुए मीरा ने कहा कि शाहिद की उम्र उनसे ज्यादा बड़ी है इसलिए उन्हें ये गलतफहमी हो गई थी।
आपको बता दें कि शाहिद कपूर मीरा राजपूत से 13 साल बड़े हैं और मीरा का मानना है कि अरेंज मैरिज में उम्र का एक बड़ा फैक्टर होता है। इसलिए उन्हें लगा कि उनकी शादी शाहिद के छोटे भाई से होनेवाली थी।
हालांकि अपने से 13 साल छोटी उम्र की लड़की से शादी करने की बात पर शाहिद ने भी इसे घरवालों का पागलपन बताया था।
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत – पहली मुलाकात में 7 घंटे बिताए एक साथ
बताया जाता है कि मीरा एक मिडल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखती हैं इसलिए शादी से पहले शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की मुलाकात मीरा के घर पर ही हुई थी।
हालांकि मीरा के घरवालों ने उन्हें एक-दूसरे के साथ कुछ वक्त बिताने के लिए एक फॉर्म हाउस में भेजा था। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की इस पहली मुलाकात में दोनों ने एक-दूसरे के साथ करीब 7 घंटे का समय बिताया।
इस सात घंटे की मुलाकात ने दोनों दिलों को एक-दूसरे के इतना करीब ला दिया कि दोनों जन्म जन्मांतर के साथी बनने के लिए तैयार हो गए।
बहरहाल भले ही मीरा को शादी से पहले शाहिद को लेकर इतनी बड़ी गलतफहमी हो गई थी लेकिन शाहिद से शादी करके और उनकी बेटी की मां बनकर मीरा आज बेहद खुश हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com