Saturday , 4 December 2021

मीडिया पर भड़के सलीम खान

download (8)रेप पीड़ित महिलाओं पर दिए विवादित बयान से सलमान खान बुरी तरह से फंसते दिख रहे है। हर बार उनके पिता सलीम खान उनका बचाव करते आए है। माफी मांगने पर सलीम खान कुछ खफा से हो गए है। रविवार को तीन ट्वीट कर सलीम खान ने मीडिया की हरकतों पर नाराजगी जताई। उन्होने लिखा कि मुझे उम्मीद थी कि सलमान की तरफ से मेरे माफी मांगने के बाद ये मामला खत्म हो जाएगा, लेकिन मीडिया इस बात को आखिरी हद तक ले जाने को मजबूर दिखता है।

अपने पहले ट्वीट में उन्होने लिखा कि आम तौर पर हम परेशानी से निपटने के लिए माफी मांगते है, मुझे लगा इतने में बात खत्म हो जाएगी। अगले ट्वीट में शोले फेम ने कहा कि लेकिन कॉमर्शियल मजबूरी के चलते मीडिया इसे आखिरी हद तक ले जाना चाहता है।

अफसोस है कि मुझे ये बात नहीं पता थी। किसी शख्स से चाकू की नोक पर माफी मंगवाने का क्या मतलब है। कौन जानता है सही क्या है, गलत क्या है। उसने (सलमान) कोई क्राइम नहीं किया है। बता दें कि सलमान इन दिनों जिस गली से गुजरते है, वहां पहले से पहुंची मीडिया उनसे यही पूछती है कि क्या वो माफी मांगेंगे।

फिल्म सुल्तान की शूटिंग के दौरान थकने की हालत को सलमान ने रेप पीड़िता के समान कहा था, तब से ही विवादों में है। इस पर उनके पिता ने ट्वीट कर सलमान की ओर से माफी भी मांगी थी। सलीम खान ने कहा था कि सलमान ने जो कहा, वो गलत है। उन्होंने यह बात उदाहरण के तौर पर कही थी। इसका इंटेंशन गलत नहीं था।

फिर भी सलमान के परिवार, फैन्स और दोस्तों की ओर से मैं माफी मांगता हूं। इंसान गलती करता है और भगवान माफ कर देता है। सलमान के बयान पर उन्हें राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी तलब किया था। इसके बाद भी जब सलमान हाजिर नहीं हुए तो उन्हें दोबारा 8 जुलाई तक हाीजिरी लगाने का निर्देश दिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com