Wednesday , 7 December 2022

मायावती समेत तीन बसपा नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज…

Loading...

लखनऊ :बसपा सुप्रीमो मायावती के खिलाफ अभद्र शब्दों का इस्तेमाल कर फंसे बीजेपी के निलंबित नेता दयाशंकर सिंह की पत्नी स्वाति व उनकी मां ने मायावती समेत तीन बसपा नेताओं के खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने भी इन नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने में तीन घंटे लगाया।

पूरे तीन घंटे बाद पुलिस ने इन नेताओं के खिलाफ आईपीसी की धारा 504, 505, 409, 120 बी 153ए तथा क्राइम 458/16 के तहत मुकद्दमा दर्ज किया है। यह मुकदमा बसपा कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन के दौरान दयाशंकर की मां, बहन, पत्नी और बेटी को गाली दिए जाने के संबंध में दर्ज कराई गई है।

dayashankar-family_1469183948इस घटना के बाद से सदमे में है दयाशंकर की 12 वर्षीय बेटी

दयाशंकर की 12 वर्षीय बेटी इस घटना के बाद से सदमे में है और उसने स्कील जाना भी छोड़ दिया है। हजरतगंज थाने में मायावती के अलावा उपाध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी. रामअचल राजभर, राष्ट्रीय सचिव मेवालाल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। दयाशंकर की बेटी का कहना है कि नसीम अंकल, मुझे बताएं कि कहां आना है आपके पास पेश होने के लि‍ए।

Loading...
रोते हुए उनकी बेटी ने कहा कि क्‍या यह अपराध नहीं कि भरी पब्‍लि‍क के बीच कोई कि‍सी नाबालि‍ग लड़की की मांग करता है। दयाशंकर की पत्नी लखनऊ यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर रह चुकी है। उन्होने बसपा वर्कर्स से पूचा कि मेरी बेटी ने क्या किया है, जिसके लिए उसे गालियां दी जा रही है।

स्वाति ने कहा कि यदि ऐसे शब्दों से मायावती दुखी है, तो हमें दुखी क्यों नहीं होना चाहिए। स्वाति का कहना है कि परिवार को लगातार धमकियां भी दी जा रही है। उन्होने कहा कि मेरे पति ने जो कुछ कहा, उस पर मैं टिप्पणी नहीं करना चाहती। कानून अपना काम करेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com