Tuesday , 5 July 2022

मायावती ने चुना विधानमंडल दल का नया नेता

Loading...
 मायावती ने चुना विधानमंडल दल का नया नेता
मायावती ने चुना विधानमंडल दल का नया नेता

स्वामी प्रसाद मौर्य ने बीएसपी के साथ गद्दारी की है। बीएसपी छोड़कर जाने वाले अकेले गए उनके साथ समाज के लोग नहीं चले गए।  ये बातें बसपा सुप्रीमो मायावती ने लखनऊ में कहीं। वहीं व‌िधायको के साथ मीट‌िंग  के बाद गयाचरण द‌िनकर को बसपा व‌िधानमंडल दल का नया नेता चुना गया। गयाचरण बांदा से एमएलए हैं।

मायावती ने चुना नया नेता

बसपा सुप्रीमो ने शन‌िवार को व‌िधायकों की मीट‌िंग बुलाई, इस मीट‌िंग में नेता प्रत‌िपक्ष का नाम तय क‌िया।  मायावती ने मीड‌िया के सामने बयान ‌द‌िया क‌ि स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपने स्वार्थ से पार्टी छोड़कर गए। वह अपने पर‌िवार के सदस्यों के ‌ल‌िए ट‌िकट की मांग कर रहे थे। उन्होंने कहा जो लोग अपने व्यक्त‌िगत स्वार्थ की वजह से बीएसपी छोड़कर गए वे नजर नहीं आए। उनका राजनीत‌ि में अता-पता नहीं चला।
मायावती ने कहा क‌ि इनमें से काफो लोग माफी मांगकर वापस आए हैं और काफी लोग माफी मांगने के ‌ल‌िए टेलीफोन करते रहते हैं। उन्होंने कहा, स्वामी प्रसाद के जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता।

मायावती ने कहा क‌ि स्वामी भले ही मौर्य जात‌ि से ताल्लुक रखते हैं लेक‌िन उनके क‌िए की सजा पूरे मौर्ये समाज को नहीं म‌िलेगी। उन्हों कहा, जात‌ि उत्तर प्रदेश में कई नामों से जानी जाती है, ये जात‌ि कुशवाहा, सैनी, शाक्य और मौर्य नाम से जानी जाती है। उन्होंने कहा मौर्य ने कभी समाज की बात नहीं की बस पर‌िवार की बात की। माया ने ये भी कहा क‌ि स्वामी को बसपा कभी माफ नहीं करेगी।

मायावती ने कहा क‌ि मौर्य, शाक्य, कुशवाहा और सैनी समाज को पहले की तरह सम्मान म‌िलता रहेगा। उन्होंने कहा क‌ि जो भी बीएसपी छोड़कर गया, उसका व्यक्त‌िगत स्वार्थ ही रहा। उन्होंने बताया, स्वामी भी अपने बेटे-बेटी को ट‌िकट द‌िलाना चाहते थे। माया ने बताया क‌ि 2012 में भी मौर्य ने बेटे-बेटी के ल‌िए ट‌िकट मांगा था। 

Loading...

मायावती ने कहा, मौर्य केवल हवाई बातें करता है उसका समाज से कोई लेना-देना नहीं। उन्होंने बताया, ‘जबसे इसने पार्टी छोड़ी है मेरे पास बहुत फोन आए सबने कहा क‌ि सही रहा ये खुद पार्टी छोड़कर चला गया, इसने पार्टी के ल‌िए कुछ नहीं क‌िया।’ 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com