Wednesday , 7 December 2022

मायावती को वेश्या कहने वाले दयाशंकर BJP से निकाले गये

Loading...

मऊ। बसपा प्रमुख मायावती को लेकर अभद्र टिप्‍पणी करने वाले भाजपा नेता दयाशंकर को इसका बड़ा नुकसान उठाना पड़ा है और माफी मांगने के बाद भी उन्‍हें उपाध्‍यक्ष पद से हटा दिया गया है। इसकी पुष्टि करते हुए भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उन्‍होंने जिन शब्‍दों का प्रयोग किया था उनकी पार्टी में जगह नहीं है और इसके चलते उन्‍हें सभी ज‍िम्‍मेदारियों से तत्‍काल प्रभाव से मुक्‍त कर दिया गया है।

मायावती को वेश्या कहने वाले दयाशंकर BJP से निकाले गये

हालांकि इससे पहले दयाशंकर ने इससे कुछ देर पहले ही अपने बयान को लेकर माफी मांगी थी लेकिन इसका कुछ फायदा नहीं हो पाया।

उनके बयान को लेकर इतना बवाल मच गया कि प्रदेश ही नहीं देश की राजनीति में उबाल आ गया था

अपने पार्टी पदाधिकारी के बयान को लेकर वित्‍त मंत्री अरुण जेटली ने राज्‍यसभा में खेद जताया था वहीं यूपी भाजपा अध्‍यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने भी कहा था कि अगर उन्‍होंने कुछ गलत कहा है तो माफी मांगे नहीं तो कार्रवाई होगी।

मायावती पर की थी अभद्र टिप्‍पणी

अभद्र बयान को लेकर मायावती ने काफी आक्रामक रूख अपना लिया था और सदन में भाजपा से मांग की थी कि वो सिर्फ निंदा ना करें बल्कि उस नेता पर कार्रवाई करें और उसे पार्टी से निकाले। राज्‍यसभा में कांग्रेस के नेता गुलाम नबी आजाद द्वारा यह मुद्दा उठाए जाने के बाद पहले तो वित्‍त मंत्री ने इस पर खेद प्रकट किया और फिर उचित कार्रवाई को आश्‍वासन भी दिया।

वित्‍त मंत्री के इस बयान के बाद मायावती ने उनका आभार जताया लेकिन बेहद तीखे शब्‍दों में कहा कि हमारे विचारों में भिन्‍नता है और मैंने विचारों को लेकर पार्टियों पर प्रहार किए लेकिन कभी किसी के लिए ऐसे शब्‍दों का उपयोग नहीं किया। भाजपा अपने पदाधिकारी पर कार्रवाई कर उन्‍हें पार्टी से निकाले नहीं तो अगर इसके विरोध में लोग सड़कों पर उतरे और हिंसक हुए तो यह मेरी जिम्‍मेदारी नहीं होगी।

Loading...

वहीं दूसरी तरफ बसपा नेता एससी मिश्रा ने दयाशंकर की गिरफ्तारी की मांग की है जबकि कांग्रेस ने भी इस बयान का विरोध किया है।

इस बीच खबर है कि यूपी भाजपा उपाध्‍यक्ष दयाशंकर ने अपने बयान के लिए माफी मांग ली है। उन्‍होंने एक बयान देते हुए कहा है कि मैंने जो भी कहा उसके लिए मैं क्षमा चाहता हूं।

यह कहा भाजपा प्रदेश उपाध्‍यक्ष ने

दरअसल हाल ही में केशव प्रसाद मौर्य की जंबो टीम का हिस्‍सा बने दयाशंकर सिंह ने मायावती पर बेहद भद्दा तंज कसते हुए उनकी तुलना यौनकर्मी से कर दी थी।

नवनिर्वाचित भाजपा उपाध्‍यक्ष दयाशंकर मऊ पहुंचे जहां उन्‍होंने कार्यकर्ताओं द्वारा किए गए स्‍वागत के बाद मीडिया से बात की। इस दौरान मायावती पर हमला बोलते हुए उनके मुंह से कुछ ऐसे शब्‍द निकल गए जो आपत्तिजनक थे। उन्‍होंने कहा कि प्रदेश अध्‍यक्ष ने 265 प्‍लस का नारा दिया है लेकिन मैं निश्चित तौर पर देख रहा हूं कि जिस तरह कार्यकर्ता उत्‍साहित हैं और जनता नजर आ रही है उससे हम 300 से ज्‍यादा सीटें प्राप्‍त करेंगे।

मायावती का वजूद अब राज्‍य में सपाप्‍त हो रहा है। उन्‍होंने आगे कहा कि मायावती टिकटों की बिक्री कर रही हैं। वो किसी को सुबह 1 करोड़ में टिकट देतीं हैं लेकिन दोपहर में काई दो करोड़ दे तो उसे वह टिकट दे देंगी और शाम को कोई तीन करोड़ दे तो उसे वही टिकट दे देंगी। मायावती एक यौनकर्मी से भी बदतर चरित्र की हो गई हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com