Friday , 3 December 2021

मान गए पीएम मोदी, पूरा करेंगें योगी आदित्यनाथ का सपना

कानपुर। कानपुर में आरएसएस की महत्वपूर्ण बैठक चल रही है। इस बार संघ की ये बैठक इसलिए जरूरी मानी जा रही है क्योंकि इस बैठक में मिशन यूपी 2017 पर चर्चा होनी है और प्लान तैयार किए जाने है। खबर है कि तीन दिनों तक चली संघ की इस बैठक में यूपी में नरेन्द्र पीएम मोदी (बीजेपी) का सीएम उम्मीदवार भी फाइनल कर दिया गया है। सूत्रों की मानें तो गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ को यूपी का चेहरा बनाया जाएगा। बता दें कि इस बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद थे।

मान गए पीएम मोदी, पूरा करेंगें योगी आदित्यनाथ का सपना

मोदी ने पूरा किया योगी आदित्यनाथ का सपना 

सूत्रों के मुताबिक यहां बैठक में आरएसएस और बीजेपी ने मिलकर यूपी के लिए सीएम उम्‍मीदवार का चेहरा तय कर दिया है। हालांकि मोदी या आरएसएस अभी इसका औपचारिक ऐलान नहीं करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि योगी आदित्‍यनाथ का यूपी का सीएम बनने का सपना पूरा होने वाला है।

दरअसल, आरएसएस योगी आदित्‍यनाथ की हिंदूवादी छवि के कारण उनको राज्‍य में सीएम उम्‍मीदवार घोषित करना चाहती थी लेकिन बीजेपी इसके खिलाफ थी। वहीं अब खबर है कि बीजेपी ने भी इस चेहरे पर आरएसएस की बात मान ली है। वहीं, योगी आदित्‍यनाथ के साथ-साथ यूपी में सीएम उम्‍मीदवार की दौड़ में स्‍मृति ईरानी और वरुण गांधी भी शामिल थे। लेकिन आरएसएस को यूपी के लिए एक हिंदूवादी नेता चाहिए था। इसी वजह से संघ yogi adityanath पर दांव खेलने के मूड में है।
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com