Thursday , 7 July 2022

महिला के हाथों में थे काले निशान, डॉक्टर को दिखाया तो पता चला कुछ ऐसा….

Loading...

हाथों में काले निशान होना बहुत लोग भाग्य का प्रतीक मानते हैं लेकिन उस महिला के हाथों का काला निशान उसके लिए खतरा बनता जा रहा था, ऐन मौके पर उसे पता चल गया कि उसके हाथों में ये काले धब्बे कैसे हैं? 

हवाना में एक फैमिली 17 सालों से बना रही है कंडोम से शराबमहिला के हाथों में थे काले निशान, डॉक्टर को दिखाया तो पता चला कुछ ऐसा....ओएस्टक नाम के यूजर ने इस कहानी को शेयर करते हुए लिखा कि शुरुआत में उनकी पत्नी के हाथों में छोटे साइज के काले धब्बे बन रहे थे पहले तो उन्हें लगा कि शायद ब्लड जम रहा है। लेकिन कुछ ही दिन में वो बड़ा होता चला गया। 

उन्होंने उसे खुद से निकालना चाहा पर कुछ फायदा नहीं हुआ। हालात दिन-ब-दिन बिगड़ते चले गए और कुछ दिन बाद वो धब्बे काफी बड़े हो गए। इतना ही नहीं एक धब्बा अपने-आप फूट गया और उससे एक चमड़ी का छोटा सा हिस्सा निकल आया। जब उन्होंने डॉक्टर को दिखाया तो पता चला कि उनकी पत्नी को पॉयोजेनिक ग्रेन्यूलोमा नाम की बीमारी थी। सर्जन ने बिना देरी किए उनका ट्रीटमेंट शुरू कर दिया और उनके हाथ के सारे धब्बे गायब हो गए। 

भद्दे गानों के खिलाफ लड़कियों की अनोखी मुहिम: Gaana Re-Write

डॉक्टर ने बताया कि उन्हें ‘पॉयोजेनिक ग्रेन्यूलोमा’ नाम की बीमारी हो गई थी, जिसके कारण ये धब्बे बन रहे थे। दरअसल, डॉक्टर ने यह भी बताया कि वे बार-बार गर्भनिरोधक गोलियां बदल रही थीं, जिसके कारण उनका हार्मोन असंतुलित हो गया और उन्हें इस रोग का सामना करना पड़ा। 

Loading...

 

 

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com