Thursday , 30 June 2022

महंगा पड़ा ट्रेन के गेट पर बैठना, चुपके से आई मौत

Loading...

औरैया । यूपी के जनपद औरैया में मंगलवार दोपहर टूंडला से कानपुर जा रही पैसेंजर ट्रेन के दरवाजे पर बैठे आठ यात्री नीचे गिर गए। कहा जा रहा है कि इनमें तीन की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। मौतों की पुष्टि नहीं हुई है।महंगा पड़ा ट्रेन के गेट पर बैठना, चुपके से आई मौत

पैसेंजर ट्रेन टूंडला से कानपुर जा रही थी। औरैया के अछल्दा थाना क्षेत्र के पास एक ट्रैक से मालगाड़ी और दूसरे से पैसेंजर ट्रेन क्रॉस हो रही थी। तभी दिल्ली की ओर जा रही मालगाड़ी की खिड़की अचानक खुल गई, जिसके चलते पैसेंजर ट्रेन की बोगियों में गेट पर बैठे लोगों में अफरातफरी मच गई। हड़बड़ी में कई यात्री नीचे गिर गए। बताया जा रहा है कि हादसे में तीन यात्रियों की मौत हो गई।

मिलिए 800 बच्चों के बाप से, 100 साल में भी गजब की सेक्स क्षमता!

लेकिन, सूचना पर पहुंची पुलिस को अभी किसी के शव नहीं मिले हैं। जीआरपी और आरपीएफ ट्रैक पर गिरे लोगों को खोज रही हैं। इस दौरान मालगाड़ी का टूटा गेट ट्रैक के किनारे मिल गया है। घायलों को सीएचसी में भर्ती करा दिया गया है।

Loading...

अभी किसी यात्री का शव नहीं मिला है। घायलों ने भी किसी के मरने की पुष्टि नहीं की है। घायलों की पहचान अंशु, करन सिंह व घुमान सिंह निवासीगण औरैया तथा मोहन (13) व नरेंद्र निवासी फिरोजाबाद के रूप में हुई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com