Wednesday , 6 July 2022

भूल जाइए समर ऑफर… अब JIO लाया ऐसा प्लान कि TRAI भी नहीं दे पाएगा दखल

Loading...

नई दिल्ली। टेलिकॉम रेग्युलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (ट्राई) के आदेश पर रिलायंस जियो ने आज से अपना समर सरप्राइज ऑफर बंद कर दिया है, लेकिन जल्द ही एक नए धमाकेदार ऑफर लाने का ऐलान करने जा रहे हैं। जियो की वेबसाइट और माय जियो ऐप पर कहा जा रहा है, ‘We are updating our tariff packs and will be soon introducing more exiciting offers (हम अपने टैरिफ पैक्स अपडेट कर रहे हैं और जल्द ही और मजेदार ऑफर लाने जा रहे हैं).’

बड़े प्राइवेट पार्ट के चलते मशहूर हुईं ये महिलाएं, बच्चों के सामने ना देखे

इस ऐलान से अनुमान लगाया जा रहा है कि जियो अपने उन ग्राहकों के लिए और भी मजेदार ऑफर लाने जा रहा है जो रविवार 9 अप्रैल तक उचित रिचार्ज कर समर सरप्राइज ऑफर नहीं लिया।

समर सरप्राइज ऑफर के तहत जियो ने अपने प्राइम मेंबर्स के लिए फ्री सर्विसेज की सीमा तीन महीने और बढ़ा दी। समर सरप्राइज ऑफर लेने वाले ग्राहकों से जियो अब अप्रैल के बदले जुलाई से पैसे वसूलेगा।

लड़की बोली यहाँ मत मारो, अंदर चल कर करो जो कुछ…

अभी अभी: बीजेपी का बड़ा ऐलान, 24 घंटे के अन्दर यूपी में वरुण गांधी को मिलेगी सीएम की जिम्मेदारी

Loading...

इससे पहले जियो ने प्राइम मेंबरशिप हासिल करने की अवधि खत्म होने से पहले इसे 15 दिनों के लिए बढ़ा दी और इसे 1 अप्रैल की जगह 15 अप्रैल कर दिया। कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने ग्राहकों के नाम जारी चिट्ठी में कहा था कि जो ग्राहक 15 अप्रैल तक 99 रुपये देकर एक साल का प्राइम मेंबरशिप लेकर 303 रुपये या इससे ज्यादा का पैक लेगा, उसे समर सरप्राइज ऑफर के तहत जून महीने तक फ्री सेवाएं मिलेंगी।

‘पटौदी महिलाओं की तरह जिस्म की नुमाइश नहीं करेगी सारा’

आपको बता दें कि 6 अप्रैल को ट्राई ने कहा कि जियो समर सरप्राइज ऑफर नहीं दे सकता। हालांकि, उसने ऑफर ले चुके ग्राहकों को लाभ देने से जियो को नहीं रोका।

जियो ने ट्राई के इस आदेश को तुरंत लागू नहीं किया और उसने 9 अप्रैल तक ग्राहकों को समर सरप्राइज ऑफर देता रहा। इस पर देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने आरोप लगाया कि जियो पर ट्राई के आदेश की अनदेखी करने का आरोप लगाया। एयरटेल ने ट्राई से इस मामले में सही ऐक्शन लेने की अपील भी की।

जानिए :लडकियां दिन भर में कितने बार करना चाहती है सेक्स

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com