Friday , 3 December 2021

भूत ने लड़की के साथ किया ‘Sex’ और फिर…

दुनियां अजीबो गरीब किस्सों से भरी पड़ी है। ऐसी ही एक हैरान करने वाली खबर आस्था की नगरी हरिद्वार से आरही है, जहां एक भूत ने सभी को परेशान कर के रखा है। दरअसल, कुछ दिनों पहले इस भूत का दिल एक 26 साल की लड़की पर आया था। जिसके बाद भूत उसके पीछे पीछे घर तक आया और फिर उसने उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। और फिर जो हुआ उसने सबके होश उड़ा दिए।

भूत ने लड़की से बनाया शारीरिक संबंध और फिर...

यह भी पढ़े: भूत चुराता था इस महिला के अंतर्वस्‍त्र

लड़की पर आया था भूत का दिल मगर जब लड़की प्रेगनेंट हुई और उसने नौ माह बाद जुड़वा बच्चों को जन्म दिया तो सभी जगह यह बात आग की तरह फैल गई। यह कहानी यही खतम नहीं हुई बल्कि वह भूत बच्चों को लेकर फरार हो गया है। अब बच्चे कहां हैं यह बात उनकी मां को भी पता नहीं है।

भूत के बच्चों को दिया जन्म 

बतादें की भूत के बच्चों को जन्म देने वाली लड़की उत्तरखंड की है। वहीं लड़की की बात पर कोई भरोसा नहीं कर रहा है, यह पूरा मामला सामने तब आया जब युवती पुलिस थाने पहुंच गई और पुलिसकर्मियों से चीख-चीख कर अपने बच्चों को खोजने की गुहार लगाने लगी। संबंधित थाने की पुलिस के अनुसार यह युवती पढ़ी-लिखी है और अंग्रेजी फर्राटेदार बोलती है। युवती ने यह भी बताया कि वह इंजीनियरिंग की छात्रा भी है।

यह भी पढ़े : इन चीजो से हस्तमैथुन करती है महिलाये, जानकर दंग रह जायेंगे…

पुलिस की माने तो इस युवती के पास एक डायरी है जिसमे जिसमें उसकी अजीबोगरीब आपबीती लिखी है। युवती के इस दावे ने हरिद्वार में सनसनी फैला रखी है। बहरहाल पुलिस युवती को अर्धविक्षिप्त मानकर चल रही है। वहीं पुलिस युवती के परिजनों का इंतजार कर रही है आगे की करवाई करने के लिए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com