Friday , 21 January 2022

भारतीय मूल पराग अग्रवाल ट्विटर के बने नए CEO, जैक डॉर्सी की ली जगह

Loading...

ट्विटर के सह-संस्थापक जैक डॉर्सी ने बीते दिन ट्वीट कर जानकारी दी कि उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. वहीं, उनकी जगह भारतीय मूल के पराग अग्रवाल ने ले ली है. पराग अग्रवाल सीईओ पद के लिए नियुक्त किए गए हैं. 

बता दें, पराग अग्रवाल ने अब अपने ट्विटर अकाउंट का बायो अपडेट करते हुए खुद को कंपनी का सीईओ करार दिया है. दरअसल, जैक डोर्सी ने बीते दिन ट्वीट किया, “पता नहीं किसी ने सुना है या नहीं पर, मैंने ट्विटर से इस्तीफा दे दिया है.” जैक के पद को अब भारतीय अमेरिकन पराग अग्रवाल संभालेंगे.

पराग अग्रवाल की जैक डॉर्सी ने की तारीफ

जैक डॉर्सी ने पराग अग्रवाल की तारीफ करते हुए ट्वीट किया कि ट्विटर के सीईओ के रूप में पराग में मेरा विश्वास गहरा है. पिछले 10 वर्षों में उनका काम शानदार (Transformational) रहा है. मैं उनके कौशल, दिल और व्यक्तित्व से बहुत आभारी हूं. यह उनके नेतृत्व करने का समय है. Farm Laws Repeal Bill: कृषि कानून रद्द, क्या अब किसान लौटेंगे घर या जारी रखेंगे आंदोलन? कल किसानों की अहम बैठक

डोर्सी के मुताबिक, पराग अग्रवाल ने ट्विटर में इंजीनियर के तौर पर करियर की शुरुआत की थी और अब सीईओ का पद संभालने जा रहे हैं. बता दें, सीईओ बनने से पहले अग्रवाल ट्विटर के सीटीओ (चीफ टेक्नोलॉजी ऑफिसर) थे.

Loading...
https://twitter.com/paraga/status/1465349749607854083?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1465349749607854083%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.abplive.com%2Fnews%2Findia%2Ftwitter-new-ceo-parag-agrawal-parag-agarwal-updated-his-twitter-bio-called-the-companys-ceo-2007463

बेहद उत्साहित हूं- पराग अग्रवाल

वहीं, ट्विटर के सीईओ बनाए गए पराग अग्रवाल ने ट्वीट कर कहा, “जैक डोर्सी और हमारी पूरी टीम का आभार और आने वाले कल के लिए बेहद उत्साहित हूं. ये वो नोट है जिसे मैंने कंपनी को भेजा है. सभी का विश्वास जताने और समर्थन करने के लिए शुक्रिया.”

गौरतबल है की सीएनबीसी ने जैक डोर्सी के इस कदम को लेकर सबसे पहले रिपोर्ट की थी. बता दें कि 45 साल के जैक डोर्सी इन दिनों क्रिप्टो करेंसी में खासा दिलचस्पी दिखा रहे हैं. उन्होंने अपने ट्विटर पर बिटकाइन का हैशटैग का साथ इस्तेमाल किया हुआ है. डोर्सी ट्विटर के साथ साथ पेमेंट कंपनी स्क्वायर इंक के भी सीईओ है, जिसको लेकर पिछले साल विवाद हो चुका है.

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com