Friday , 3 December 2021

भारतीय टीम को झटका, अश्विन के हाथ में लगी चोट

भारतीय टीम को झटका, अश्विन के हाथ में लगी चोट

बेंगलुरू। वेस्टइंडीज दौरे की तैयारी में जुटी भारतीय टीम को सोमवार को उस वक्त झटका लगा जब उसके दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के हाथ में चोट लग गई।

टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन के दौरान अश्विन के दाएं हाथ में चोट लगी। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि यह चोट कितनी गंभीर है, क्योंकि टीम प्रबंधन की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।कैरेबियाई दौरे पर टीम को स्पिनरों से अहम भूमिका की उम्मीद रहेगी और इस तरह अश्विन को चोट लगना टीम के लिए अच्छा नहीं माना जा रहा है।

कुंबले ने भारतीय बल्लेबाजों की तैयारी परखने के लिए बल्लेबाजों का आलूर में मैच परिस्थितियों में ‘टेस्ट’ कराया था, जिसमें अधिकांश बल्लेबाज असफल रहे। रविचंद्रन अश्विन का इस दौरान प्रदर्शन शानदार रहा था। कुंबले का खुद वेस्टइंडीज में शानदार प्रदर्शन रहा है और इसके चलते उन्हें इस बार अश्विन से काफी उम्मीदें हैं।

अनिल कुंबले को पहली बार टीम इंडिया का चीफ कोच नियुक्त किया गया है और वे भारतीय क्रिकेट की बेहतरी के लिए कई कदम उठा रहे हैं। उन्होंने भारतीय क्रिकेट की बेहतरी के लिए रविवार को राहुल द्रविड़, महेंद्रसिंह धोनी, विराट कोहली समेत कई दिग्गजों के साथ बैठक की थी। इसमें मजबूत बेंच स्ट्रैंथ तैयार करने और भारतीय क्रिकेट की बेहतरी के लिए रोड मैप तैयार किया गया।

 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com