Saturday , 28 May 2022

बैैंक रहे बंद, एटीएम ने किया अधिकांश लोगों को निराश

Loading...
26_11_2016-26atmनोटबंदी के बाद आज शनिवार को बैंक बंद रहे। इसके कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा। अधिकांश एटीएम पर दोपहर में ही कैश खत्म हो गया।

जेएनएन, चंडीगढ़। नोटबंदी के बाद बैैंकों का कामकाज अपने सामान्य रूटीन पर आ गया है। आज अंतिम शनिवार को बैैंक बंद रहे। इसके कारण लोगों को परेशानी झेलनी पड़ी। सारी भीड़ एटीएम पर जुटी, लेकिन कुछ एटीएम बंद रहे, जबकि अधिकांश एटीएम दोपहर होते-होते आउट ऑफ कैश हो गए।

यमुनानगर, जगाधिरी, अंबाला, कैथल, पानीपत सहित राज्य के अन्य शहरों में कई एटीएम बंद रहे। जो एटीएम खुले हुए थे वहां सुबह से ही लोग लाइनों में लगे हुए थे। कुछ लोगों को छोड़कर अन्य को एटीएम से बैरंग लौटना पड़ा। दरअसल, कुछ ही देर में अधिकांश एटीएम में कैश खत्म हो गया।

अंबाला में एटीएम से रुपये निकालकर लौट रही मनप्रीत ने बताया कि वह सुबह से ही लाइन पर लग गई थी। तीन घंटे के बाद उसका नंबर आया। उसने दो हजार रुपये निकाले, लेकिन फिर भी उसकी परेशानी कम नहीं हुई है। उसने बताया कि अब दो हजार रुपये के छुट्टी कराने में उसे कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही। मनप्रीत के मुताबिक वह कई दुकानों पर छुट्टी के लिए चक्कर काट चुकी है, लेकिन उसे छुट्टी नहीं मिल रहे।

Loading...

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com