Sunday , 29 May 2022

बेटी के लिए खाना बनाना इस एक्टर के लिए पड़ गया भारी, जला बैठा अपना सिर

Loading...

आज के दिन को विश्वभर में ‘थैंक्सगिविंग डे’ के रूप में मनाया जा रहा है। इस अवसर पर लोग एक-दूसरे को उनका साथ देने के लिए थैंक्स बोलते हैं। तोहफे तथा सरप्राइज की सहायता से वे अपना प्यार व्यक्त करते हैं। लेकिन लगता है लोकप्रिय टेलीविज़न होस्ट जिम्मी किम्मेल के लिए ये थैंक्सगिविंग सरप्राइज भारी पड़ गया। वे अपनी बेटी के लिए एक लोकप्रिय डिश तैयार कर रहे थे। लेकिन इसी के चलते उन्होंने अपने बाल एवं आईब्रो जला ली। होस्ट ने अपनी तस्वीरें भी साझा की है जिसमें उनके बाल जले हुए दिखाई दे रहे हैं। 

जिम्मी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसमें वे कैप लगाए हँसते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन उन्हें देख कर अनुमान लगाया जा सकता है कि वे बाल-बाल बचे हैं। उनके आगे के बाल बहुत जले दिखाई दे रहे हैं। साथ ही उनके हाथ के बाल भी जले हुए लग रहे हैं। जिम्मी ने तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा कि- सभी को थैंक्सगिविंग की बधाई। ओवन का उपयोग करके वक़्त एवं अपने बाल और आईब्रो को जलने से बचाएं।

Loading...

वही कई सारे सितारें उनकी इस तस्वीर पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। उनकी बेटी katiekimmel ने भी पिता की पोस्ट पर कमेंट किया है। वे हैरान दिखाई दे रही हैं तथा पूछ रही हैं- फिर से? जिम्मी की बेटी की पोस्ट से तो ऐसा लग रहा है पहले भी जिम्मी ऐसा कुछ कर चुके हैं। प्रशंसक उनकी सलामती के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं तथा उनके प्रति चिंता जता रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com