Sunday , 14 August 2022

बेंगलुरु केस पर अब बोले शाहरुख कहा- ऐसी हरकत देश को शर्मसार करती है….

Loading...

sh112बेंगलुरु केस की आग थमती नहीं दिख रही है। इस शर्मनाक हादसे को देश भूल भी नहीं सकता। रह-रह कर इस पर कड़ी प्रतिक्रियां और विरोध के सुर सुनने को मिल रहे हैं।

Loading...
बॉलीवुड के तमाम स्टार्स ने भी बेंगलुरु मास मोलेस्टेशन का खुल कर विरोध किया। विरोध करने वालों में अब शाह रुख़ ख़ान भी शामिल हो गए हैं। हालांकि, उनका यह बयान थोड़ी देर से आया है पर उन्होंने महत्वपूर्ण बातें कहीं।
शाह रुख़ ने कहा कि मुझे भी बिल्कुल ऐसा ही महसूस हुआ जैसा बाकी सेलेब्स को हुआ है। महिलाओं के साथ बेंगलुरु में हुई छेड़छाड़ वाकई में शर्मनाक है। शाह रुख़ ने कहा कि मां-बाप को चाहिए कि वो अपने बेटों को बचपन से ही सिखाएं कि महिलाओं की इज्जत करनी है। शाह रुख़ फिर याद दिलाया कि महिलाएं उनके दिल के बेहद करीब हैं। उ
न्होंने कहा अब ये समय आ गया है कि हम समझ जाना चाहिए कि महिलाओं की इज्जत करनी चाहिए। दुनिया की हर महिला की इज्जत होनी चाहिए।
गौरतलब है कि 31 दिसंबर यानी न्यू ईयर के जश्न की रात हर साल की तरह बेंगलुरू के एमजी रोड और ब्रिगेड रोड पर हजारों की संख्या में लड़के-लड़कियां जमा हुए थे। तकरीबन डेढ़ हजार पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था। इसी दौरान वहां पहुंचे कुछ हुड़दंगियों ने लड़कियों के साथ जोर-जबरदस्ती की थी

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com