Monday , 30 January 2023

बिग बॉस10 की लोपा कभी ऐसी दिखाई देती थी….

Loading...

16_587b8e4e52f54TV के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 10 जो की अब एक प्रकार से युद्ध का मैदान हो गया है जी हां, वैसे भी पूर्व में हमे स्वामी ओम के साथ ही साथ प्रियंका का भी विवाद देखने को मिल चूका है अबकी बार घर में लड़ते हुए नजर आए है वीजे बानी व लोपमुद्रा जी हाँ, सीजन की शुरुआत से ही लोपामुद्रा और बानी जे में खटपट चल रही है. दोनों एक दुसरे को फूटी आँख नहीं सुहाती है और ऐसे में जब घर में गिने चुके लोग ही बचे हैं तो बिगबॉस भी इन दोनों के बीच भड़की आग पर घी डालने का कोई मौका नहीं जाने दे रहे हैं।

वैसे भी देखा जाए तो बिग बॉस की मजबूत प्रतिभागी लोपामुद्रा राउत इन दिनों ‘बिग बॉस 10’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं और शो की सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट हैं। लोपा नागपुर, महाराष्ट्र की एक मिडिल क्लास फैमिली से ताल्लुक रखती हैं। इस वजह से उनके फेम में फैमिली का ज्यादा सपोर्ट नहीं मिल पाया।

Loading...

लोपा के पापा ने बताया, “लोपा परिवार की सबसे छोटी बेटी है। इसलिए वह सभी की लाडली है। मुझे याद है कि जब चौथी कक्षा में थी, तब उसने पहला प्ले किया था। उसने इसे हिट कराने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। वह हमेशा से कल्चरल और आउटडोर एक्टिविटीज में इंटरेस्टेड रही है। इनफैक्ट बास्केटबाल की वजह से वह घर में सबसे लंबी सदस्य है। (हंसते हैं)। उसे अपने आप पर बहुत भरोसा है और यही वजह है कि उसका हर सपना पूरा हो रहा है। शुरुआत में कुछ बुरा लगता था। लेकिन अब हमें उसपर गर्व है।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com