Saturday , 28 May 2022

बहन के नाचने से नाराज भाई ने उठाया यह खौफनाक कदम

Loading...

यूपी के बुलंदशहर जिले में एक लड़की का बिंदास स्वाभाव और मॉडर्न लाइफस्टाइल उसकी जिंदगी पर भारी पड़ी. दरअसल उसका यह स्वाभाव उसके भाई को पसंद नहीं था. लिहाजा गांव के कुंआ पूजन में बंदिश के बावजूद बहन के डांस करने से नाराज भाई ने उसकी हत्या कर दी.

बहन के नाचने से नाराज भाई ने उठाया यह खौफनाक कदम

ये भी पढ़े:  अखिलेश यादव ने खनन मंत्री गायत्री प्रजापत‌ि को क‌िया बर्खास्त

पुलिस ने आरोपी भाई को अरेस्ट कर लिया

7 सितंबर 2016 को बुलंदशहर के जमरऊ गांव के एक खेत में एक लड़की की लाश मिली थी. शिनाख्त में पता चला कि लड़की गांव के ही धर्मवीरसिंह की बेटी कविता थी. पहले तो कविता के घरवाले कातिल की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अड़ गए, लेकिन शाम तक मामला बदल गया. पुलिस ने जब कातिल के सुराग तलाशे तो हत्यारा कहीं और नही, घर में छुपा बैठा था.

गांववालों से मिले सुराग और तफ्तीश के आधार पर पुलिस ने कविता के भाई सोनू को अरेस्ट किया तो हत्याकांड का खुलासा हो गया.

Loading...

सोनू ने पुलिस को बताया कि उसने बहन को पड़ोस में हुए कुंआ पूजन के कार्यक्रम में नाचने के लिए मना किया था. लेकिन वह नहीं मानी. जिससे नाराज भाई ने कविता की गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस की तफ्तीश में ये भी पता चला कि कविता बेहद बिंदास जिंदगी जीने वाली थी और अन्य लड़कियों की तरह उसमें झिझक कम थी. गांव के कई हमउम्र लड़के उसके दोस्त थे जिससे घरवालों को समाज में बदनामी का सामना करना पड़ता था.

एसएसपी अनीस अहमद अंसारी ने बताया कि बहन की हत्या के आरोप में मृतक के भाई को अरेस्ट किया गया है. आरोपी सोनू ने बताया कि उसकी बहन का चरित्र अच्छा नही था. जिस कारण उसने अपनी बहन की गला दबाकर हत्या कर दी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com