Thursday , 30 June 2022

अभी अभी: कांग्रेस को सबसे बड़ा झटका, बीजेपी में शामिल हुआ ये बड़ा नेता

Loading...

नई दिल्ली: दिल्ली में होने वाले एमसीडी चुनाव से राष्ट्रीय राजधानी में खोई जमीन तलाशने में जुटी कांग्रेस को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं. अरविंदर सिंह लवली के बाद पार्टी को जोरदार झटका देते हुए बरखा सिंह ने भी बीजेपी ज्वाइन कर लिया है. बरखा शुक्ला ने बीजपी ज्वाइन करने के बाद कहा कि उन्हें कोई पद नहीं चाहिए वो सिर्फ काम करना चाहती हैं.

बरखा सिंह हुई बीजेपी में शामिल

बरखा ने कहा, ‘मैं कोई पद लेने नहीं आई हूं, मैं इलेक्शन लड़ने नहीं आई हूं, सम्मान के साथ जो भी काम दिया जाएगा मैं काम करूंगी. मोदी जी की नीतियां बहुत अच्छी हैं. एक तरफ उधर परिवारवाद है, उन्होंने अपना असली चेहरा दिखा दिया. मुझे दुख है कि मैं वैसी पार्टी का सदस्य रही हूं.’

Loading...

आपको बता दें कि बरखा सिंह ने गुरुवार को पार्टी की महिला शाखा के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया. इसके लिए उन्होंने पार्टी के कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन को जिम्मेदार ठहराया. बरखा सिंह ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा, “राहुल गांधी और अजय माकन के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी ने महिला सशक्तीकरण तथा महिला सुरक्षा मुद्दों का इस्तेमाल केवल वोट लेने के लिए किया. मुद्दे से उनका कोई लेना-देना नहीं है.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com