Saturday , 29 January 2022

फिल्म देखने पहुंची हीरोइन की ड्रैस खिसकी, ऑंखें हुई शर्म से लाल

Loading...

फर्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ काफी दिनों से चर्चा में हे. फिल्म के रिलीज़ से पहले सभी सितारों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. फिल्म देखने तो सभी सितारे पहुचे पर सोनाली ने तो एकबार हलचल ही मचा दी.

फिल्म देखने पहुंची हीरोइन की ड्रैस खिसकी, ऑंखें हुई शर्म से लाल

सोनाली ने निभाई हे फिल्म में अहम् भूमिका

2

 

‘ग्रेट ग्रांड मस्ती’ में सोनाली राउत ने अहम भूमिका निभाई है। फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंची सोनाली की ड्रेस बेहद सेक्सी थी। वो जैसे ही गाड़ी से उतरी तो खुद को थोड़ा सहज करते हुए अपने ब्रेस्ट पर से खिसकती ड्रेस को ठीक करने लगी। इस पर वहां मौजूद लोगों की नजर पड़ गई।

ड्रेस ठीक करते वक़्त मीडिया की पड़ी नज़र

Loading...

3

सोनाली के अपनी ड्रैस ठीक करते देख वहां मौजूद मीडियाकर्मियों की नजर पड़ी तो कैमरे उनकी तरफ मुड़ गए। सोनाली भी इससे थोड़ा झिझक सी गईं। शर्म से सोनाली के गाल सुर्ख हो गए। वो जल्दी से फिल्म स्क्रीनिंग के लिए जाने लगीं लेकिन कैमरे उनसे नहीं हटे। सोनाली की बैकलैस ड्रैस के सामने बाकी सितारे फीके नजर आए। उन्होंने उर्वशी से बदला भी ले लिया।

एक ही झटके में बाकी हिरोइनों को किया पीछे

4

‘ग्रेट ग्रांड मस्ती’ के ट्रेलर रिलीज के साथ से ही फिल्म की दूसरी हीरोइनों के मुकाबले उर्वशी की ही चर्चा थी। फिल्म की स्क्रीनिग पर जिस तरह से सोनल की ड्रैस को देखकर कैमरे चमके उसके बाद कहा जा रहा कि सोनल ने एक ही झटके में अपने हिस्से की सारी सुर्खियां बटोर ली हैं।

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com